एटा: 5 मर्डर केस में बड़ा खुलासा, बहू ही निकली कातिल

एटा– उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार को एक घर में मिले 5 शवों के मामले में एटा एसएसपी ने आज बड़ा खुलासा किया है। वही एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मौत की पहेली को पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सुलझाते हुए बहु को ही पाँचो मौतों murder का कातिल बताया है।

यह भी पढ़ें-Corona: जालौन में आया कोरोना का पहला मामला, चिकित्सक निकला पॉजिटिव

पुलिस के अनुसार बहू ने जहर खिलाकर दोनों मासूम बच्चो सहित अपनों पाचों सदस्यों की हत्या करने के बाद अपनी भी आत्महत्या की थी, लेकिन मृतका के पति ने सीबीआई जांच की माँग कर पुलिस द्वारा सुलझाई गई पहेली को फिर से उलझा दिया है और पुलिस के खुलासे पर सवालिया निशा लगाते हुए अपने परिवार के पाचों लोगो की अज्ञात हत्यारों द्वारा हत्या murder करने का आरोप लगाया है।

खाने में जहर मिलाया फिर अपने हाथ की नस काटकर की खुदकुशी-

आपको बता दें ये पूरा मामला एटा के श्रृंगार नगर मोहल्ला का है जहां पर कल शनिवार को एक घर से 2 मासूम बच्चो व 2 महिलाओं व 1 बुजुर्ग सहित 5 लोगो के शव मिलने से हड़कम्प मच गया था उसी प्रकरण में एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले मे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर घर की ही एक महिला दिव्या ने खाने में जहर मिला कर घर के सदस्यों की हत्या murder की करने का दावा किया है और एक बर्ष के मासूम बच्चे आरब का गला दबा कर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। वही घटना में शामिल आरोपी बहू दिब्या यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि घर का कोई भी सदस्य जीवित न बच सकें उसको लेकर महिला ने घर के चारों सदस्यों की हत्या murder करने के बाद खुद स्वयं की नस काट ली और जहरीली विषैला हार्पिक पीकर अपनी भी खुदकुशी कर ली थी। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि चारों की मौत खाने में पॉइजन मिलाकर खाने से हुई है लेकिन बहू ने खाना नहीं खाया था। उसने सबसे बडी में सल्फास की गोली और बिषैला हार्पिक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन वो उसमें नकाम होते दिखी तब उसने ब्लेड से हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली थी। वही इस पूरे मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 4 लोगों 1 वर्षीय बेटा अरब,8 वर्षीय दूसरा बेटा आयुष व दिब्या की बहिन यानी कि दिबाकर की साली 24 बर्षीय बुलबुल व घर के मुखिया 81 बर्षीय बुजुर्ग राजेश्वर प्रसाद पचौरी की हत्या के बाद बहू दिव्या ने पहले खाने में जहर मिलाया फिर अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली और बहू ने इतना संगीन कदम क्यों उठाया इसके कारणों की पुलिस अभी जांच कर रही है और वही एसएसपी ने कहा कि 6 पुलिस टीमें बनाई गई हैं जो सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल की डिटेल, रंजिश आदि का पता लगाने में जुटी हुई हैं और मृतका के पति दिवाकर ने किसी भी प्रकार की रंजिश होना नहीं बताया गया है।

वही मृतका के पति दिवाकर रुड़की की एक दवा कंपनी में काम करते है और अपने परिवार के 5 लोगो की मौत की सुनकर घर वापस आने पर उन्होंने घटना को हत्याकांड बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है और दिवाकर पचौरी ने पुलिस द्वारा सुलझाए गए मौतों के रहस्य को फिर से उलझा दिया है। वही पुलिस के खुलासे पर सवाल उठाए है और पीड़ित पति दिवाकर पचौरी पुलिस के इस खुलासे से संतुष्ठ नही है। उसका मानना है कि उसके 5 परिवार के लोगों की वैल प्लांड मर्डर किया गया है और पुलिस जिसे आत्म हत्या मान रही है वो मर्डर है और हत्यारों ने जुर्म छिपाने के लिए पोइजन का सहारा लेकर बचने के लिए ये संयंत्र कर मेरे 2 मासूम बच्चों सहित मेरे परिवार के 5 सदस्यों की हत्या करके बचना चाहते है। हम मिया बीबी में अक्सर अच्छे से बात हुई और आखिरी बार मौत से एक दिन पहले दिब्या और पिता जी से अच्छे से बात हुई थी।

वही पुलिस की आत्म हत्या की दलील पर उसने पुलिस के सामने बाहर से बन्द दरवाजे को बाहर से खोलकर ये बताया कि अज्ञात बदमाश यही से होकर गेट खोलकर अंदर घुसे होंगे। अब देखने की बात होगी कि परिवार के 5 लोगों को खोने वाले दिवाकर पचौरी को न्याय मिल पाता है कि नही।

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा )

etahmurder case
Comments (0)
Add Comment