ट्रक से टकराते ही आग का गोला बनी कार,पांच लोग जिंदा जले

एटा — उत्तर प्रदेश के एटा में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई.हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में भीषण आग लग गई. इस हादसे में कार सवार 6 लोगों में से पांच की जिंदा जलकर मौत हो गई है. वहीं, एक युवक को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने ग्रामीणों मदद से आग पर काबू पाया.

दरअसल घटना जिले के बागवाला थाना क्षेत्र की है.यहां शादी समारोह में शामिल होने छह लोग कार से नोएडा से एटा के रामपुर जा रहे थे. तभी कार एटा रोड पर खड़े ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में आग लग गई.
सूचना के बाद स्थानीय ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और कार में सवार 6 लोगों में से 5 की जिंदा जलकर मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार सवार एक युवक गाड़ी से बाहर गिर गया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका आगरा स्थित एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

accidentetafive death
Comments (0)
Add Comment