यूपीः सड़क हादसे में भाजपा नेता की दर्दनाक मौत

एटा में एक बार फिर रफ्तार का खेल देखने को मिला है। जहां भाजपा नेता की कार से नीलगाय टकरा गई और उसके बाद अनियंत्रित होकर कार बिजली के खंभे में घुस गई। हादसे में कार सवार भाजपा नेता प्रवीण कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..भाजपा कि दिग्गज नेता व विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना से निधन

जबकि कार में सवार उसकी पत्नी जमुना देवी और एक अन्य साथी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। भाजपा नेता प्रवीण के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार कार बिजली के खंम्भे से टकराई

बता दें कि हादसा एटा के कोतवाली बागवाला क्षेत्र के एटा अलीगंज रोड का है। जहां देर रात भाजपा नेता प्रवीण कुमार और उसकी पत्नी यमुना कठेरिया सहित एक्सयूवी 500 से आगरा से अलीगंज की तरफ जा रहे थे, तभी सामने से रोड क्रॉस कर रही नीलगाय कार से टकरा गई उसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े विद्युत खंभे में घुस गई।

इस हादसे में कार सवार भाजपा नेता प्रवीण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और उसके साथ मौजूद उसकी पत्नी जमुना कठेरिया और उसका साथी राकेश घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जहां आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और प्रवीण कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बताया जाता है कि प्रवीण कुमार मिशन मोदी अगेन आगरा मंडल के प्रभारी से थे और आगरा से किसी मीटिंग से वापस लौट रहे थे तभी उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई दो बच्चों की माँ, ग्रामीणों ने फिर जो किया…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

collision with uncontrolled car poleDeath in road accidentdeath of BJP leaderअनियंत्रित कार खंम्भ से टकराईएटा एक्सीटेंटभाजपा नेता की मौतयूपी सड़क हादसासड़क हादसे में मौत
Comments (0)
Add Comment