भाजपा कि दिग्गज नेता व विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना से निधन

भाजपा की दिग्गज नेत्री राजसमंद विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी (59) का रविवार रात साढ़े बारह बजे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह कोरोना से पीड़ित थी तथा गत 28 अक्टूबर को उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी।

स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर सात नवम्बर को उन्हें उदयपुर से एयरलिफ्ट कर मेदांता अस्पताल ले जाया गया था और वह पिछले 22 दिनों से आईसीयू में भर्ती थी।

ये भी पढ़ें..पत्नी को पति में दिखता है भाई, नहीं बनाए कभी शारीरिक संबंध, तलाक तक पहुंची नौबत…

आज उनका पार्थिव शरीर उदयपुर लाया जाएगा

बताया जा रहा है कि उन्हें सांस में तकलीफ तथा लंग्स में इंफेक्शन के चलते उनकी सांसें थम गई। सोमवार दोपहर में उनका पार्थिव शव उदयपुर लाया जाएगा और यहीं कोरोना गाइड लाइन के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

भाजपा विधायक माहेश्वरी का आवास उदयपुर के सुभाष चौक, मल्लाहतलाई के नजदीक है। कोटा नगर निगम चुनाव में प्रभारी के रूप में चुनाव प्रचार में काम करते समय वह कोरोना पॉजीटिव हो गई थी।

पीएम मोदी ने जताया शोक…

वहीं, प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर पर दुःख प्रगट करते हुए लिखा है कि किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से पीड़ा हुई। पीएम मोदी ने कहा, राजस्थान सरकार में सांसद, विधायक या कैबिनेट मंत्री के रूप में रहें, उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने और गरीबों को हाशिए पर लाने के लिए कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति:

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई दो बच्चों की माँ, ग्रामीणों ने फिर जो किया…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

#stateCoronavirus News Coronavirus in RajasthanFormer Rajasthan minister and BJP MLA Kiran Maheshwari dies from Coronajaipur-politicsKiran Maheshwari passes awaynewsRajasthan Coronavirus NewsRajasthan Coronavirus Updates
Comments (0)
Add Comment