ऊर्जा मंत्री ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों की मनमानी पर जताई नाराजगी

बहराइच– प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री कांत शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर जनपद बहराइच पहुंच विभागीय समीक्षा बैठक की इस मौके पर विद्युत विभाग के अधिकारियों की मनमानी व नगर में बिछाई गई अंडरग्राउंड विद्युत लाइनों में अनियमितता की शिकायत मिलने पर उन्होंने सख्त रुख अपनाते हुये पूरे मामले के जांच के आदेश देते हुये अधिकारियों पर कार्यवाही की बात कही ।

समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुये उन्होंने सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने के साथ ही विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा की हम जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे व ग्रामीण इलाकों में 16 घंटे लाइट देने के लिये प्रतिबद्ध हैं । इस समय उत्पादन व तकनीकी खराबी के कारण भले ही पूरी लाइट न मिल रही हो लेकिन जल्द ही इसे सही कर लिया जायेगा । पत्रकार से बात करने के बाद वो अचानक जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंच गये जहां पर कुछ कमियों को देख उन्होंने सी एम एस से इसमें जल्द जल्द सुधार करने के निर्देश दिये ।

ऊर्जा मंत्री ने राहुल गांधी की और से पी एम की आलोचना को लेकर उन्हें हीन भावना से ग्रस्त बताते हुये कहा की वो एक फ्लॉप पार्टी के फ्लॉप अध्यछ रह चुके हैं , उन्हें समझना चाहिए की मोदी पूरे देश के पी एम हैं। उन्होंने कहा की हम भृस्टाचार व अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रहें है । सपा , बसपा व कांग्रेस के कॉकटेल के कारण पूर्व में प्रदेश की छवि धूमिल हो गयी जिसे सरकार लगातार सही कर रही है । पहले की सरकारों में अपराधियो को संरक्षण मिलता था लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद अपराधियो के खिलाफ सख्त कार्यवाही हुई पुलिस व अपराधियो के बीच हुई मुठभेड़ में 70 से अधिक अपराधियों का खात्मा हुआ तो वही हजारों जेल में है । आज अपराधी गले मे अपराध न करने की तख्ती लटकाकर खुद आत्मसमर्पण कर रहें हैं ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Energy Minister's review meeting
Comments (0)
Add Comment