विकास दुबे की मौत के साथ ही दफन हुए कई राजनेताओं के राज !

कानपुर में हुई 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी था विकास दुबे...

कानपुर शूटआउट का मास्टर माइंट व गैंगेस्टर विकास दुबे (Vikas)
शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में ढेर हो गया. यूपी एसटीएफ की गाड़ी विकास को उज्जैन से लेकर कानपुर आ रही थी. बताया जा रहा है कि इस बीच गाड़ी अचानक पलट गई. इस दौरान विकास दुबे (Vikas) ने भागने की कोशिश की और मारा गया.

ये भी पढ़ें..विकास दुबे के बाद STF ने एक और कुख्यात अपराधी को मार गिराया

विकास दुबे से साथ दफन हो जाएंगे कई राज…

वहीं माना जा रहा था कि विकास दुबे के पकड़े जाने से कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है. विकास दुबे का कई राजनेताओं और पुलिस के लोगों से भी संबंध थे. जिसकी तस्वीरें समय-समय पर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. लेकिन एनकाउंटर मारे जाने के बाद अब लगता है सफेदपोशों के राज़ से विकास दुबे के साथ दफन हो जाएंगे.

यही नहीं कानपुर कांड से लेकर उसके सियासी लिंक और पुलिस से नेक्सस पर भी खुलासे हो सकते थे. लेकिन अब ये मुश्किल होगा. जबकि विकास दुबे के 5 गुर्गे पहले ढेर हो चुके हैं.

कानपुर लाया जा रहा था विकास दुबे…

दरअसल उत्तर प्रदेश के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे को उज्जैन में गिरफ्तार किया गया था. यूपी एसटीएफ उस सड़क मार्ग से कानपुर ला रही थी. इससे पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में गुरुवार को एक व्यक्ति खुद को यूपी का मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे बताने लगा था.जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ गया ता गैंगेस्टर…

गौरतलब है कि 2 जुलाई की रात विकास दुबे ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमला किया था. इस हमले में क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इस घटना के बाद विकास दुबे अपने गुर्गों के साथ फरार हो गया था.

9 जुलाई को ही उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर से विकास दुबे को पकड़ लिया गया. उसे कानपुर पुलिस और एसटीएफ की टीम कानपुर ला रही थी, तभी गाड़ी पलट गई और विकास दुबे हथियार छीनकर भागने लगा. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे भी मारा गया है.

ये भी पढ़ें..विकास दुबे के बाद STF ने एक और कुख्यात अपराधी को मार गिराया

Vikas Dubey Death News hindivikas dubey encounter newsvikas dubey encounter videovikas dubey ka encounter kaise huavikas dubey kaise mara gayavikas dubey killed videoविकास दुबे एनकाउंटर वीडियोविकास दुबे का एनकाउंटरविकास दुबे कानपुर एनकाउंटरविकास दुबे लेटेस्‍ट न्‍यूज
Comments (0)
Add Comment