पुलिस मुठभेड़ में 60 हजार का इनामी घायल, एक बदमाश फरार

बदायूं जिले में पुलिस मुठभेड़ में एक दरोगा और 60 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-कानपुर कांड: आपूर्ति विभाग के अफसर भी एसआईटी जांच के दायरे में

बदायूं जिले की सदर कोतवाली इलाके की पुलिस कुरऊ बाईपास के पास संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार दो बदमाश सामने से आ रहे थे। जिन्हें पुलिस ने रोका पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देख भागने लगे, पुलिस ने दोनों बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी । जवाब में पुलिस ने फायरिंग की तो 60 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि गोली लगने से दरोगा भी घायल हो गया। पुलिस नव घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस ने घायल दरोगा और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामले में एसएसपी ने बताया कि घायल बदमाश बदमाश मूवीन वजीरगंज थाना क्षेत्र के सैदपुर का रहने वाला है। मुवीन पर फरुखाबाद से 50 हजार ,राजस्थान से 5 व उत्तराखंड से 5 हजार का ईनाम घोषित है। बदमाश पर जिले के अलावा अन्य जिलों पर प्रदेशो में आपराधिक मामले दर्ज है।

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना, बदायूँ)

60 हजार का इनामी बदमाश घायलcrookencounterescapedpolice arrested
Comments (0)
Add Comment