मॉल में कपड़े बदल रही थी युवती, कर्मचारी ने किया घिनौना काम…

मॉल में कपड़े बदल रही युवती की खींची अश्लील तस्वीरे, विरोध पर दी धमकी...

महिलाओं पर हो रही अपराधिक घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामले में मॉल में खरीददारी करने गई एक युवती की चेंजिंग रूम में मोबाइल फोन से फोटो खींचने का मामला सामने आया है। इस बात का पता चलने पर युवती के साथ मौजूद भाई और मां ने ऐतराज जताया तो शोरुम संचालक ने उन्हें ही धमकी दी।

ये भी पढ़ें..रिसेप्शन पार्टी से लौट रही दो बहनों का अपराधियों ने किया बुरा हाल…

मामला आदर्श नगर थाने तक पहुंचा। तब युवती के भाई की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ और आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस आरोपी को किया गिरफ्तार…

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी अनिल मीणा है। वह जमवारामगढ़, जयपुर ग्रामीण में रहता है तथा आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर मॉल में एक गारमेंट्स शोरुम पर कर्मचारी है। पुलिस के मुताबिक आगरा रोड पर खानिया बंधा की रहने वाली युवती अपने भाई और मां के साथ दोपहर शोरुम पर कपड़े खरीददारी करने गई थी।

पीडिता के मुताबिक वह कुछ कपड़े पसंद कर चेंजिंग रुम में ड्रेस बदलने गई थी। तभी शोरुम में मौजूद एक कर्मचारी ने अपने मोबाइल फोन से युवती की चोरी छिपे अश्लील तस्वीरें खींच ली। इस बीच युवती को अचानक मोबाइल नजर आया। तब उसे इसका पता चला। जिसके बाद बाहर आकर अपने भाई और मां से बताया।

शोरूम संचालक ने दी धमकी…

पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने शोरूम संचालक को बताया तो उन्हें ही जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद पीड़ित परिवार आदर्श नगर थाने पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

changing girl caughtgirl caught in showroomgujarat newsJaipur newsJaipur policeOffensive PhotosYoung girl caught in mallyoung man pulled pornographic photosआपत्तिजनक तस्वीरेंगुजरात न्यूजजयपुर न्यूजजयपुर पुलिसपकड़े बदलती लड़कीमॉल में पकड़े चेंच करती युवतीयुवक ने खींची अश्लील तस्वीरेंलेटेस्ट खबरे हिन्दीशोरूम में पकड़े चेंच करती लड़कीहिन्दी की लेटेस्ट खबरेंहिन्दी न्यूज
Comments (0)
Add Comment