नहीं जमा किया बिल तो हो जाए सावधान, बिजली विभाग उठाने जा बड़ा कदम

यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा नोएडा के सेक्टर 29 स्थित विद्युत (बिजली) उपकेंद्र में शनिवार सुबह अचानक पहुंचे और निरीक्षण किया। इसके बाद ऊर्जा मंत्री नोएडा के सेक्टर-28, 29, तथा 30 में जाकर वहां रहने वाले लोगों से बात की।

ये भी पढ़ें..DGP ने जिलों के सभी एसपी को दिए कड़े निर्देश, कहा पुलिसकर्मियों को…

बकायेदारों के घर-घर जाकर की जाएगी वसूली 

इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने कहा है कि राज्य में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए सरकार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग बकायेदारों से घर-घर जाकर बकाया बिल की वसूली करेगा।

इसके अलावा श्रीकांत ने कहा बिजली की आपूर्ति तथा बिजली अधिकारियों के कार्यप्रणाली के बारे में भी लोगों से उनका अनुभव पूछा। ऊर्जा मंत्री ने कुछ बकायेदारों से उनके घर जाकर स्वयं बकाया बिल भी वसूल किया।

 बकायेदारों की सूची तलब..

ऊर्जा मंत्री ने बिजली विभाग के अधिकारियों से बकायेदारों की सूची तलब की, लेकिन अधिकारी सूची दिखाने में असफल रहे। उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकारा तथा कहा कि वे अपनी कार्यप्रणाली सुधार लें।

ये भी पढ़ें..DGP ने जिलों के सभी एसपी को दिए कड़े निर्देश, कहा पुलिसकर्मियों को…

Department of PowerEnergy MinisterEnergy Minister strictgovernment will recover electricity duespower systemrecovery from defaultersshrikant sharmaUP governmentऊर्जा मंत्रीऊर्जा मंत्री सख्तबकायेदारों से वसूलीबिजली बकाया वसूलेगी सरकारबिजली विभागबिजली व्यवस्थायूपी सरकारश्रीकांत शर्मा
Comments (0)
Add Comment