राम मंदिर निर्माण से पूरा हो रहा बाल ठाकरे का सपना…अयोध्या पहुंचे शिंदे ने CM योगी की तारीफ

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने रामजन्म भूमि में मन्दिर निर्माण कार्य को देखकर रामलला का दर्शन आरती कर हनुमान जी की प्रधानतम पीठ हनुमानगढ़ी में भी पूजन अर्चन किया। यहां पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने शिंदे का भव्य स्वागत किया। मुख्यमंत्री शिंदे के साथ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..उमेश पाल हत्याकांड : फर्जी आधार मामले में शाइस्ता, अली समेत चार पर एक और मुकदमा दर्ज

हनुमानगढ़ी में संक्षिप्त सभा में मुख्यमंत्री शिंदे ने राम मंदिर निर्माण को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज बाल ठाकरे का सपना साकार होते देखकर अपार प्रसन्नता हुई है। उन्होंने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में किसी का नाम लिए बगैर कांग्रेस पर हमला बोला। यह कहते हुए कि लोग यह आरोप लगाते थे कि मंदिर निर्माण की तारीख नहीं बताएंगे और आज जब मंदिर बन रहा है तो ऐसे सवाल करने वालों को घर का रास्ता भी दिखा दिया गया है।

हनुमानगढ़ी दर्शन के बाद मुख्यमंत्री का काफिला होटल पंचशील गया। यहां भोजन और विश्राम के बाद लक्ष्मण किला के मैदान में राम नगरी के सन्त महंतों का आशीर्वाद लिया। शिव सैनिकों को सम्बोधित कर सरयू की महाआरती करेंगे। मुख्यमंत्री शिंदे का भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने भी स्वागत किया।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

eknath shinde maharashtra cmeknath shinde news todayeknath shinde vs uddhav thackerayअयोध्या में एकनाथ शिंदेएकनाथ शिंदे देवेंद्र फडणवीसएकनाथ शिंदे सरकारयोगी आदित्यनाथ न्यूज
Comments (0)
Add Comment