सुनवाई के दौरान महिला जज से बोला आरोपी- आप बहुत सुंदर हैं..I love you, देखें वीडियो

आरोपी की इस हरकत से भी जज तबिता उसकी चापलूसी से प्रभावित नहीं हुई, लेकिन मुस्कराई जरूर थीं...

कोर्ट में सुनवाई के दौरान आपके सामने भी कई ऐसे मामले सामने आए होंगे जहां जज, कटघरे में खड़े आरोपी से सवाल जवाब करता है लेकिन यहां हम आपको जो बता रहे हैं वो बिल्कुल अलग है।

यहां एक आरोपी को जब कोर्ट में महिला जज के सामने वर्चुअल तरीके पेश किया तो वह वहीं पर जज से फ्लर्ट करने लगा। आरोपी के फ्लर्ट करने के अंदाज से भले ही उसके सजा में कोई कमी नहीं हुई लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें..Good news: मां बनने वाली है सिंगर श्रेया घोषाल, बेबी बंप की तस्वीर की शेयर

अमेरिका के एक फोर्ट का है मामला 

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित ब्रोवार्ड काउंटी की एक अदालत का है जहां वर्चुअल हेयरिंग चल रही थी। इस दौरान एक शख्स जो चोरी के आरोपों का सामना कर रहा था, उसे जज के सामने पेश किया गया तो वह वहीं पर जज से फ्लर्ट करने लगा।  कुछ वक्त के लिए जज भी हैरान हो गई। फिर मुस्कुराते हुए जज ने आरोपी के खिलाफ सजा सुनाई। यह सजा जूम ऐप के माध्यम से हुई थी।

जज से ही करने लगा फ्लर्ट

आरोपी डेमेट्रियस लेविस गुरुवार को ब्रोवार्ड काउंटी की न्यायाधीश तबीथा ब्लैकमोन के सामने पेश किया गया था। इस दौरान लेविस पर लगे आरोपों को लेकर सुनवाई हो रही थी। लेविस पर आरोप था कि वह एक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर था, जब घर में तीन बच्चे सो रहे थे।

लेकिन जैसे ही जज तबिता फैसला सुनाने लगी तो लुईस ने यह कहना शुरू कर दिया, ‘जज, आप बहुत खूबसूरत हैं। मुझे सिर्फ आपको बताना है, आप बहुत खूबसूरत हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं, मैं आपसे प्यार करता हूं।’

वीडियो हुआ वायरल

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि हजारों की संख्या में लोग कमेंट कर चुके हैं। आरोपी की इस हरकत के बाद भी जज तबिता उसकी चापलूसी से प्रभावित नहीं थीं। हालांकि वो मुस्कराई जरूर थीं।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Burglar flirtsBurglar flirts with judgecourtFlirts with JudgeFloridajudgeSentencingआंदोलनजजवायरल वीडियो
Comments (0)
Add Comment