प्लेटफार्म पर अव्यवस्थाएं देख चढ़ा डीआरएम का पारा

फर्रुखाबाद–पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर के डीआरएम ने आज फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने अधीनस्थों को अव्यवस्थायें देख जमकर फटकार लगाई और निलंबन की चेतावनी दी।

आज सुबह यहां आये डीआरएम अजय कुमार वाष्र्णेय ने फर्रुखाबाद स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान माल गोदाम के पास बन रहे हाई लेवल प्लेटफार्म को देखा। प्लेटफार्म नंबर 5 पर निर्माण कार्य में शिथिलता मिली जिस पर आईडब्लूए के जाकिर खां को बुरी तरह फटकार लगाई और निलंबित करने की चेतावनी दी। रेलवे काॅलोनी के क्वार्टर ठीक करने को कहा। टिकट संग्रह कक्ष का निरीक्षण किया। माल गोदाम पर खाद विक्रेता किशन गुप्ता ने यहां अंधेरा रहने व जल भराव की समस्या बताई जिस पर उन्होंने स्टेशन अधीक्षक को समाधान के निर्देश दिए। प्लेटफार्म नंबर 1 व 2 पर बने ओवर ब्रिज का धीमा काम देख वह नाराज हुये। वह प्रतीक्षालय का भी निरीक्षण करने पहुंचे।

पत्रकारों से बातचीत मेें उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्या नहीं आने दी जायेगी। दिसम्बर माह में जीएम रेलवे का सम्भावित दौरा है। हमार इलेक्ट्रसिटी लाइन का काम पूरा हो चुका है शीघ्र ही रेलवे टेक पर इलेक्ट्रिक इंजन दौड़ेंगे। रेलवे यहां के लोगों की सुविधा के लिए आगरा फोर्ट से फर्रुखाबाद तक ट्रेन चलाने की तैयारी में है। इस दौरान स्टेशन वाई के शाक्य के अलावा उनके साथ आये वरिष्ठ रेलवे वाणिज्य प्रबंधक नीतू सिंह, अखिलेश त्रिपाठी, राम मोहन आदि मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

DRM of Northeast Railway
Comments (0)
Add Comment