नाजायज इश्क का खौफनाक अंत,आशिक की हत्या के बाद युवक ने की खुदकुशी

पड़ोसी से थे महिला के नाजायज संबंध...

गोरखपुर — उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में नाजायज इश्क का खौफनाक अंत देखने को मिला है. यहां पत्नी के आशिक की हत्या के बाद आरोपी युवक ने खुद को मार डाला.बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाले युवक की पत्नी का पडोस में रहने वाले एक युवक से अवैध संबंध था. ऐसे में पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के आशिक की हत्या कर दी लेकिन पुलिस की गिरफ्तारी के खौफ से खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.

बता दें कि यह घटना गोरखपुर शहर के राजघाट थाना के तुर्कमानपुर की है.क्राइम ब्रांच के सीओ प्रवीण सिंह ने बताया कि कयामुद्दीन की पत्नी का पड़ोसी के जहीन से नाजायाज संबंध था. जिसकी वजह से कयामुद्दीन ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था. लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों में फिर से बातचीत होने लगी है. इस दौरान कयामुद्दीन के मन में ख्याल आया कि जहीन की वजह से ही उसकी शादीशुदा जिंदगी तबाह हुई थी. इस बात का चर्चा कयामुद्दीन ने अपने दोस्त सोहेल और रहमत से किया था.

इतना ही नहीं कयामुद्दीन ने जहीन से हमेशा के लिए छुटकारा पाने को लेकर मोहर्रम के दिन यानि 10 सितम्बर की रात  कयामुद्दीन की पत्नी ने फोन कर जहीन को घर पर मिलने के लिए बुलाया था. घर पर पहुंचने पर जहीन को पहले से घात लगाये कयामुद्दीन और उसके दोस्तों ने मिलकर कत्ल कर दिया.

वहीं सबूत मिटाने की खातिर जहीन की लाश को पास के बर्फ खाने के पास स्थित कब्रिस्तान  दफन कर दिया.वहीं पुलिस की जांच के बाद गिरफ्तारी के खौफ से मुख्य हत्यारोपी कयामुद्दीन ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.वहीं जांच में जुटी राजघाट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने सीओ क्राइ प्रवीण सिंह की अगुवाई में गहराई से तफ्तीश की तो इस सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है.

Comments (0)
Add Comment