कानपुरःडॉक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगा 11वीं की छात्रा से किया सामूहिक दुष्कर्म

दस दिन से लगातार मिल रही थी धमकी,अहमदाबाद से पिता के आने पर बेटी पहुंची चौकी पर पुलिस ने भगाया

कानपुर — उत्तर प्रदेश के रेप के मामले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे है।ताजा मामला कानपुर से सामने आया है।यहां भागवान का दूसरा रुप कहे जाने वाले एक डॉक्टर ने अपने क्लीनिक में नशे का इंजेक्शन देकर 11वीं की छात्रा से गैंगरेप का आरोप लगा है।

दरअसल वारदात 10 दिन पहले की है। आरोप है कि, इस बीच दबंग किसी के सामने मुंह नहीं खोलने के लिए धमकाते रहे, जबकि न्याय दिलाने के बजाय पुलिस सुलह का दबाव बना रही थी। पीड़िता का पिता जब अहमदाबाद से लौटा तो वह बेटी को लेकर एसएसपी के सामने पेश हुआ। हालांकि एसएसपी के आदेश के बाद आरोपियो पर मुकदमा लिखा गया है।

बता दें कि घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के पिता अहमदाबाद में प्राईवेट नौकरी करते हैं। पीड़िता गांव में मां के साथ अकेली रहती है। 22 नवंबर को वह स्कूल जा रही थी। आरोप है- रास्ते में प्रॉपर्टी डीलर राज सिंह ने छात्रा को स्कूल छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। राज सिंह जबरन छात्रा को कुल्हौली गांव के एक क्लीनिक ले गया। जहां उसे जबरन नशीला इंजेक्शन लगाया गया। इसके बाद राज सिंह, डॉक्टर और उसके साथी ने गैंगरेप किया।

वहीं छात्रा की मां उसे घर लेकर आई और जब वह दूसरे दिन होश में आई तो उसने मां को आप बीती बताई। पिता को भी मामले से अवगत कराया गया। आरोप है कि, इसके बाद राज सिंह छात्रा के परिवार को लगातार धमकी देता रहा। राजसिंह के पक्ष में गांव के लोग भी छात्रा के परिवार पर दबाव बनाने लगे कि पुलिस से शिकायत नहीं की जाए।

उधर सोमवार को छात्रा का पिता जब अहमदाबाद से लौट कर आया तो उसने साहस दिखाते हुए बेटी को लेकर साढ चौकी पहुंचा। लेकिन पुलिस ने उनकी फरियाद नहीं सुनी। इसके बाद वह बेटी के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा। एसएसपी के आदेश के बाद बिधनू थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

कानपुरगैंगरेप
Comments (0)
Add Comment