प्रदूषण का पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर पड़ रहा बुरा असर, हनीमून एंजाय कर रही दीया मिर्जा ने ऐसे किया रिएक्ट…

दीया मिर्जा ने प्रदूषण से पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर पड़ रहा बुरा असर पर दी प्रतिक्रिया..

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कुछ वक्त पहले दूसरी बार शादी की। शादी के बाद अब हाल ही में दीया मिर्जा, वैभव के साथ हनीमून पर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस बीच एक तस्वीर के अलावा दीया का एक ट्वीट चर्चा में हैं, जिसमें दीया मिर्जा ने प्रदूषण और पुरुष के प्राइवेट पार्ट से जुड़ी खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें..ससुराल आए पति का नवविवाहिता ने ब्लेड से काट दिया गुप्तांग, चौकाने वाली वजह आई सामने…

प्रदूषण से पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर पड़ बुरा असर 

दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, रिपोर्ट में लिखा है कि प्रदूषण का पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है। इस खबर पर दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण और वायु प्रदूषण के लिए जागरुक होंगे।’ दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हनीमून एंजाय कर रही दीया मिर्जा…

याद दिला दें कि इस साल फरवरी में दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की थी। दीया और वैभव की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। शादी के बाद कपल मीडिया के सामने आया था और सभी का मुंह भी मीठा करवाया था।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Dia MirzaDia Mirza imagesDia Mirza marriageDia Mirza newsDia Mirza photosDia Mirza pollutionDia Mirza TweetDia Mirza Weddinghindi newshuman penisesदीया मिर्जादीया मिर्जा इंस्टाग्रामदीया मिर्जा खबरेंदीया मिर्जा ट्विटरदीया मिर्जा ट्वीटदीया मिर्जा तस्वीरेंदीया मिर्जा फोटोजप्राइवेट पार्ट प्रदूषण
Comments (0)
Add Comment