DGP का आदेश, 30 मार्च तक पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगी कोई छुट्टी

डीजीपी ने अपने आदेश में कहा कि होली पर किसी तरह का कोई हुड़दंग न हो

उत्तर प्रदेश के डीजीपी एचसी अवस्थी ने सभी पुलिसकर्मियों (Policemen) की छुट्टियां 25 से 30 मार्च तक के लिए रद्द कर दी हैं। यह निर्णय होली और शब-ए-बारात पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मद्देनजर लिया गया।

ये भी पढ़ें..पुलिस की कार्यप्रणाली पर बिफरे CM योगी, SSP को लगाई फटकार, बोले- यहां भी ऐसी ही कार्रवाई…

डीजीपी ने अपने आदेश में कहा कि होली पर किसी तरह का कोई हुड़दंग न हो और कोरोना गाइडलाइंस का पूरी तरह पालन किया जाना सुनिश्चित किया जाए।

होली और शब–बारात को लेकर लिया फैसला

होली और शब-ए-बारात को देखते हुए पुलिस (Policemen) ने सतर्कता बढ़ानी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में ज्वाइन्ट पुलिस कमिश्नर नवीन अरोरा ने अपील की है कि बिना अनुमति के इन मौके पर कोई जुलूस न निकाले।

अनुमति मिलने पर कोविड नियमों का पालन करते हुए ही जुलूस निकलने दिया जाएगा। इसके अलावा अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी जेसीपी कानून व्यवस्था ने दी है।

सभी थानेदारों को भी दिए गए सख्त निर्देश 

इसके अलावा होलिका दहन के समय भी कोई विवाद न होने दिया जाये। इसके लिये सभी थानेदारों को भी कई निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने यह भी कहा कि होलिका दहन के लिये हरे पेड़ काटने पर भी सख्त कार्रवाई की जायेगी।

जेसीपी ने सभी थानेदारों से होलिका दहन के स्थानों पर भ्रमण कर विवाद की स्थिति देखने को कहा है। यह भी ध्यान रखना है कि किसी नई जगह पर होलिका दहन करने को लेकर कोई विवाद तो नहीं है। साथ ही धारा 144 का सख्ती से पालन कराने को भी थानेदारों से कहा गया है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

corona guidelinesHoli HolidayPolicemens leave CancellShab-e-Baaraatup DGPup hindi newsपुलिसकर्मियों की छुट्टी कैंसिलयूपी डीजीपीहोली की छुट्टी
Comments (0)
Add Comment