BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बेटे को भी मारी चाकू

उत्तर-पूर्वी दिल्ली BJP नेता की हत्या से सनसनी फैल गई। वारदात को अंजाम नंदनगरी इलाके में बाइक पर सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने दिया। बदमाशों ने बाप-बेटे पर उस वक्त हमला किया जब वो घर के पास मस्जिद के बाहर खड़े थे।

दोनो सुंदर नगरी की मस्जिद में नमाज सामने पहुँचे थे। तभी बाइक सवार बदमाश ने पूरी प्लानिंग के साथ उन्होंने जुल्फिकार को गोली मार दी।

ये भी पढ़ें..CM योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, हिरासत में नाबालिग…

मृतक जुल्फिकार भारतीय जनता पार्टी (BJP) का स्थानीय नेता था, जब उसके बेटे जांबाज ने बदमाशों का मुकाबला करने की कोशिश की तो उस पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जुल्फिकार की मौत हो गई है, जबकि बेटा नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती है।

आज ही कुछ लोगों से हुई थी बहस…

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आज सुबह करीब 7 बजे के आसपास जुल्फिकार अपने बेटे के साथ मस्जिद के बाहर खड़ा था तभी कुछ लोगों से उनकी बहस हुई। इसके बाद उन लोगों ने जुल्फिकार पर निशाना साधते हुए गोली मार दी और उसके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

crime in delhiDelhi NCR News in HindiDelhi newsdelhi policeLatest Delhi NCR News in Hindimurder in delhinand nagriZulfikar qureshizulfikar qureshi murder
Comments (0)
Add Comment