रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने की मोदी,योगी की तारीफ, कहा-योगी मुझसे बेहतर मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है।रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज दोपहर यानी गुरुवार को यूपी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस कर चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज दोपहर यानी गुरुवार को यूपी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। वहां पहुंचकर उन्होंने पहले सीकरी में स्थित महामाया देवी का दर्शन किए। उसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी कि पांच वर्षों के अंदर ही इस उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था का आकार जो 11 लाख करोड़ था उसको बढ़ाकर 21 लाख करोड़ करने में कामयाबी हासिल की है। विकास की पहली शर्त कानून और व्यवस्था होती है । कानून और व्यवस्था चुस्त दुरुस्त नहीं होगी तो किसी भी सूरत में उस राज्य का विकास नहीं हो सकता।

राजनाथ सिंह ने सीएम योगी की तारीफ:

राजनाथ सिंह ने योगी सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि, मैं खुद उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री रहा हूं इसलिए मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि मुझ से भी बेहतर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। योगी सरकार में अपराध पर लगाम लगा है और यूपी का विकास हुआ है।

आज पूरी दुनिया देख रही भारत की ताकत: राजनाथ सिंह 

रक्षामंत्री ने कहा कि, पहले भारत अंतरराष्ट्रीय मंचों पर कुछ बोलता था तो गंभीरता पूर्वक नहीं लिया जाता था लेकिन आज यदि भारत बोलता है तो सारी दुनिया कान खड़े कर के सुनती है। पहले लोग अपने घर के बड़े बजुर्गों का इलाज नहीं करवा पाते थे लेकिन आज गरीब से गरीब व्यक्ति का आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज किया जा रहा है।

मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुस्तान की इकलौती ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो कहती है उसे कर के दिखाती है। भारत की ताकत का एहसास पूरी दुनिया को यदि पहली बार किसी ने कराया है तो वो हमारी सरकार ने कराया है। जिस विकास की कभी किसी ने कल्पना नहीं की होगी वो विकास लोगों को देखने को मिल रहा है। हम एक ऐसे नए भारत का निर्माण करना चाहते हैं जो धनवान भी हो, ज्ञानवान भी हो और उस भारत के पास ऐसी ताकत हो जो पूरे विश्व का नेतृत्व कर सके।

 

ये भी पढ़ें.. भाई की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते-करते थम गई युवक की सांसे, ड्रामा समझते रहे लोग, मातम में बदली खुशियां

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

JinnahPakistanpm modirajnath singhRajnath Singh Newsup assembly electionsUP Election NewsUP Electionsuttar pradesh electionsYogi Adityanathउत्तर प्रदेश चुनावजिन्नापाकिस्तानपीएम मोदीयूपी चुनावयूपी चुनाव न्यूज"यूपी विधानसभा चुनावयोगी आदित्यनाथराजनाथ सिंहराजनाथ सिंह न्यूज
Comments (0)
Add Comment