TIME-100 की पावरफुल लोगों की लिस्‍ट में शामिल हुई दीपिका पादुकोण

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्‍ट‍िंग से मनवाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर से चर्चा में हैं. दीपिका इस साल टाइम की मोस्‍ट पावरफुल 100 लोगों की लिस्‍ट में जगह बनाने वाली अकेली बॉलीवुड एक्‍टर बनी हैं.

फिल्‍म ‘पद्मावत’ के बाद से ही दीपिका का पापुलैरिटी काफी ज्‍यादा बढ़ गई है. टाइम्‍स मैगजीन के मुताबिक दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की टाइम की वार्षिक सूची उन लोगों की सूची है जिनके बारे में हमारा मानना है कि यह समय उनका है. दीपिका के अलावा भारतीय क्रिकेट सनसनी विराट कोहली और ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है.

इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्रों से गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं.मैगजीन की कलाकारों की लिस्‍ट में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं. 

बता दें कि टाइम मैगजीन हर साल दुनियाभर के 100 सबसे प्रभावशाली पुरुष और महिला को चुनकर सूची जारी करता है. ये 15वां मौका है जब ये सूची मैगजीन जारी की गई है.

Comments (0)
Add Comment