किन्नर की वेशभूषा में मिली युवक की लाश, पत्नी ने की शिनाख्त

औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डॉक्टर का पुरवा के पास सेंगुर नदी में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवक की लाश बोरे में मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला। शव पुरूष का था लेकिन पैरों में बिछिया पहने हुए था। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो शव की शिनाख्त हरजीत निवासी असालतगंज जनपद कानपुर देहात के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें..भाजपा के दिग्गज नेता व सांसद की संदिग्ध हालत में मौत…

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक व्यक्ति काफी समय से किन्नरों के साथ किन्नरों की तरह रहता था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना स्थल पर बुलाकर पहचान करा ली है। पहचान मृतक की पत्नी ने की है और आरोप लगाया कि मेरे पति की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और जांच कर कार्यवाही की बात कह रही है।

घर त्यागकर किन्नर की भेष भूसा रहता था

सदर क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ यादव ने बताया कि युवक की पहचान कर ली गई है।जिसकी पहचान हरजीत के नाम से हुई है। हरजीत ने घर त्यागकर किन्नर की भेष भूसा धारण कर ली थी और वह लगभग 5 साल से किन्नरों के भेष में रहता था। उसका नया नाम सुनीता था।मूलरूप से वह असालतगंज के रशूलाबाद थाना क्षेत्र का रहने वाला था।

मामले की जांच जारी…

उसके पिता का नाम सूबेदार है।जानकारी के मुताबिक पता चला है कि वह कुछ दिनों से डॉक्टर के पुरवा में किसी व्यक्ति के साथ रह रहा था।घटना स्थल पर कुछ तथ्य मिले है जिनकों इकठ्ठा करके जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा ।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

औरैया न्यूजकिन्नर की लाशयूपी न्यूजव्यक्ति की हत्या
Comments (0)
Add Comment