पति की हत्या कर सूटकेस में रखी लाश, चरित्र पर संदेह कर रोजाना करता था मारपीट

जयपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है।

जयपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। मंगलावर को निवारू रोड पर बोरे में लाश मिलने से हडकंप मच गया। पत्नी ने अपने मुहबोले भाई के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। दोनों ने मिलकर धनतेरस की रात को शराब के नशे में धुत पति का रस्सी से हांथ-पैर बांध दिया और गला घोंटकर जान से मार डाला। उसके बाद पत्नी और भाई ने शव को सूटकेस में डालकर घर में ही छिपाकर रख दिया।

दिवाली के दिन घर में जलाया लाश:

जानकारी के मुताबिक, पत्नी और भाई ने दिवाली के दिन घर में बनी दुकान में ही शव को जला दिया। उसके बाद दोनों ने जली हुई  लाश को बोरे में भरकर स्कूटी से ले जाकर निवारू रोड पर गोविंद नगर में टीबावाली ढाणी में फेंककर फरार हो गये। कुत्तों ने बोरे  में पड़ी लाश को नोच रहे थे। उसी समय बोरे से पैर बाहर निकल आया। वही स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिफ्तार:

पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में एक स्कूटी पर महिला और पुरुष बोरा ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने स्कूटी नंबर के आधार पर आरोपी पत्नी और उसके मुहबोले भाई पंकज को पकड़ लिया और पूछताछ करने पर हत्या का खुलासा होने पर दोनों को गिफ्तार कर लिया।

रोजाना नशे में करता था मारपीट:

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी ऋचा तोमर ने मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि वह खातीपुरा पुलिया के पास सत्य नगर, झोटवाड़ा की निवासी है और उसका मुंहबोला भाई पंकज शर्मा जोधपुर में वीर मोहल्ला का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपिता पत्नी ने बताया पति उसके चरित्र पर संदेह करता था और मारपीट भी करता था। इससे परेशान होकर पत्नी ने करीब एक महीने पहले पति की हत्या की साजिश रचने लगी। उसकी अकेले की हिम्मत नहीं हुई तब उसने अपने मुंहबोले भाई पंकज शर्मा को बुलाया और दोनों ने 2 नवंबर को धनतेरस की रात को हत्या कर दिया।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

" dhanteras"breaking newsBreaking News In Hindicrime newsdeepawalihindi live newshindi newshindi top newsJaipur newslatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive Newsmurder caseNational NewsNews in Hindinews livenews todaysuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआज नवीनतम समाचारटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटनवीनतम हिंदी समाचारन्यूज इन हिंदीब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग न्यूज इन हिंदीराष्ट्रीय समाचारलाइव समाचारलेटेस्ट न्यूज"शीर्ष ट्रेंडिंग समाचार भारतशीर्ष समाचारशीर्ष समाचार कहानियांसमाचार आजसमाचार लाइवसुपरफास्ट न्यूजहिंदी टॉप न्यूजहिंदी लाइव न्यूजहिंदी समाचार
Comments (0)
Add Comment