किशोरी की हत्या कर तालाब के किनारे फेंका शव, रेप की आशंका

बहराइच जिले के बौंडी इलाके में 13 साल की किशोरी की शव मिलने से हड़कंप मच गया। किशोरी शव तालाब किनारे मिलने से सनसनी फल गई। घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच और इस जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले लोगों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं ।

ये भी पढ़ें..नाकेबंदी कर रहे पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने की फायरिंग, दो कांस्टेबल शहीद…

रेप के बाद हत्या की आशंका

किशोरी के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका भी जताई जा रही है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया रिपोर्ट आने पर हत्या के कारणों का पता चल सकेगा । परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है ।

राजा रहुआ ग्राम के रहने वाले संतोष की 13 साल की पुत्री शनिवार की देर शाम करीब 9 बजे गांव में दूसरी छोर पर स्थित अपने पिता के दुकान से वापस घर लौट रही थी तभी गांव के निकट पुलिया के पास से गायब हो गई।

काफी देर तक किशोरी जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की कई घंटो के बाद किशोरी का खून से लथपथ शव तालाब के किनारे मिला जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया । किशोरी के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है ।

ASP ने दिए आरोपियों को पकड़ने के आदेश

वही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि मृतक किशोरी के पिता की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपरहण व हत्या का केस दर्ज किया गया है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पुछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

aspBahraich newsbahraich policebody found in a pondcrimemurdermurder after rapeMurder of teenagermurder of teenager in Bahraichएएसपी बहराइचकिशोरी की हत्यातालाब किनारे मिला शवबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसबहराइच में किशोरी की हत्यामर्डररेप के बाद हत्यावारदात
Comments (0)
Add Comment