शौच को गई किशोरी के साथ दरिंदगी, अस्त व्यस्त हालात में पहुंची घर

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शौच को गई 13 वर्षीय नाबालिग दलित से दरिंदगी ( raped) की घटना सामने आई है। वहीं दरिंदे के चंगुल से छूटकर अस्त व्यस्त हालात में घर पहुंची नाबालिग ने आपबीती बताई तो घर वालों के होश उड़ गए। जिसके बाद पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी को किया गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, ससुर ने तो पार कर दी सारी हदें, इलाज के दौरान विवाहिता की…

घरवालों को बताई आपबीती

बता दें कि मामला कंधई कोतवाली क्षेत्र का है, जहाँ शौच को गयी 13 वर्षीय नाबालिग दलित से गांव के बहसी दरिंदा जबरन गेहूं के खेत खींचकर दुष्कर्म ( raped) किया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। दरिंदे के चंगुल से छूट कर घर पहुंची नाबालिक ने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताइए जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

आरोपी गिरफ्तार..

आनन-फानन में नाबालिग को लेकर परिजन कंधई कोतवाली पहुंचे और मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और नाबालिक को मेडिकल के लिए भेज दिया वही एसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

criminal incidentcrueltyInnocent rapeminor rapepratapgarh newsPratapgarh Policerapeअपराधिक घटनादरिंदगीदुष्कर्मनाबालिग से रेपप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ पुलिसमासूम से रेपहैवानियत
Comments (0)
Add Comment