खिलजी बनकर खलबली मचाने वाले रणवीर को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवार्ड

मनोरंजन डेस्क —  संजय लीला भंसाली की बहु चर्चित फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी बनकर खलबली मचाने वाले रणवीर सिंह के फैंस के लिए बड़ी खबर है। पद्मावती में अपनी पावरफुल एक्टिंग के बाद अब रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर के लिए इस साल दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

यह सूचना दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंड अवार्ड कमेटी ने रणवीर सिंह को पत्र भेजकर दी।बता दें कि फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह के अभिनय को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली थी। शूटिंग के वक्त के साथ ही यह फिल्म विवादों में घिर गई थी। बॉलीवुड क्रिटीक और आलोचकों ने रणवीर सिंह के अभिनय की काफी तारीफ की थी। रानी पद्मावती की जौहर गाथा पर आधार‍ित इस फ‍िल्‍म में दीप‍िका पादुकोण ने रानी पद्मावती का क‍िरदार न‍िभाया था और रणवीर स‍िंह अलाउद्दीन ख‍िलजी की भूम‍िका में थे।फ‍िल्‍म में शाह‍िद सह‍ित सभी कलाकारों को उनके अद्भुत अभ‍िनय के ल‍िए ज़बरदस्‍त सराहना म‍िली थी।

दरअसल दादा साहेब फाल्‍के एक्‍सीलेंस अवॉर्ड स्‍माइल फाउंडेशन के सहयोग से कई श्रेण‍ियों में प्रदान क‍िया जाएगा। अलग अलग कैटेगरी में ये अवॉर्ड 21 अप्रैल को रणवीर स‍िंह, रानी मुखर्जी, अनुष्‍का शर्मा, कृत‍ि सेनन, शाह‍िद कपूर, राजकुमार राव, अद‍ित‍ि राव हैदरी को द‍िया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment