क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ-फूफा की हत्या में शामिल 50 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

यूपी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुजफ्फरनगर जिले में शनिवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ 50 हजार का इनामी बदमाश राशिद मारा गया। बदमाश राशिद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (suresh raina) के बुआ और फूफा की हत्या में शामिल था। दरअसल सुरेश रैना के बुआ-फूफा की हत्या पठानकोट में की गई थी। राजस्थान का मूल निवासी बदमाश राशिद मुरादाबाद में रह रहा था।

ये भी पढ़ें..महंगाई का तगड़ा झटका, Amul ने फिर बढ़ाए दूध के दाम, जाने नई कीमतें

पुलिस ने राशिद उर्फ सिपाईया को शाहपुर क्षेत्र के गांव गोयला के जंगल में मुठभेड़ में मारा गिराया। पुलिस ने राशिद के पास से एक बाइक, रिवाल्वर, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। सीओ बुढाना विनय गौतम ने बताया कि शाहपुर पुलिस और एसओजी टीम की गोयला के जंगल में बाइक सवार बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसका साथी भाग गया। घायल को गिरफ्तार कर अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां उसकी मौत हो गई।

घायल बदमाश की शिनाख्त क्रिकेटर सुरेश रैना (suresh raina) के बुआ-फूफा की हत्या में शामिल रहे 50 हजार के इनामी अपराधी राजस्थान के गांव चडावाव के मूल निवासी और वर्तमान में मुरादाबाद के गांव भोजपुर क्षेत्र में रहने वाले राशिद उर्फ सिपाईया उर्फ चलता फिरता के रूप में हुई। राशिद पर 50 हजार का इनाम हैं। वह शाहपुर में मुठभेड़ व ककरौली थाना क्षेत्र से लूट के मामले में फरार चल रहा था। फिलहाल पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं साथ फरार अपराधी की तलाश कर रही हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

encounterMuzaffarnagarmuzaffarnagar crimemuzaffarnagar encounterMuzaffarnagar newsMuzaffarnagar Policesuresh rainaup newsUP policeuttar pradeshउत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगरमुजफ्फरनगर न्यूजमुजफ्फरनगर मुठभेड़सुरेश रैना
Comments (0)
Add Comment