‘संजना संग शादी के बंधन बंधे बुमराह’, सोशल मीडिया पर छाई वेडिंग तस्वीरें….

बुमराह 15 मार्च को मशहूर टीवी स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग सिख परंपराओं के अनुसार की शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 15 मार्च को मशहूर टीवी स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने गोवा स्थित एक रिजॉर्ट में सिख परंपराओं के अनुसार शादी की।

ये भी पढ़ें..भाजपा नेता ने महिला और उसकी बेटी को बेरहमी से पीटा, Video वायरल…

वहीं अब जसप्रीत बुमराह व संजना की शादी की तस्वीरें एक-एक करके सामने आ रही हैं। न्यूली वेड ने अपनी शादी के सभी कार्यक्रमों को बेहद निजी रखा था, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

बुमराह ने शेयर की शादी के तस्वीरें…

अपनी शादी की खबर शेयर करते हुए क्रिकेटर ने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, ‘हमने साथ इस नए दौर की शुरुआत कर ली है। यह दिन हमारे लिए बेहद खास है। इस बात को आप सभी के साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है…जसप्रीत एंड संजना’

शादी के मुख्य फंक्शन के लिए जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने एक जैसे ऑउटफिट्स पहने थे, जिसमें जरदोजी कढ़ाई वाला लहंगा और शेरवानी शामिल थी। अपने इस खास दिन के लिए इस कपल ने पेस्टल पिंक जैसे क्लासिक कलर को चुना था, जिस पर मेटैलिक गोल्ड से कढ़ाई की गई थी।

वेडिंग ऑउटफिट्स सब्यसाची ने डिज़ाइन किए थे

जसप्रीत और संजना के लिए वेडिंग ऑउटफिट्स इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिज़ाइन किए थे, जो अनुष्का-विराट जैसे रॉयल कपल के अब तक के सबसे सुंदर शादी के जोड़े को डिज़ाइन करने के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Jaspreet BumrahJaspreet Bumrah Sanjana GanesanJaspreet Bumrah Sanjana Ganesan picsJaspreet Bumrah wifeSanjana GanesanTV sports anchor Sanjana Ganesanwho is jasprit bumrah wifewho is sanjana ganesanजसप्रीत बुमराहजसप्रीत बुमराह पत्नीजसप्रीत बुमराह संजना गणेशन पिक्सटीवी स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशनसंजना गणेशन
Comments (0)
Add Comment