दीवानगी: सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुसा हिटमैन का फैन, छुए रोहित शर्मा के पैर, देखें वीडियो

टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने  न्यूजीलैंड को 7 विकेट से शिकस्त दी।

टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने  न्यूजीलैंड को 7 विकेट से शिकस्त दी। दरअसल, इस जीत के साथ ही भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही टीम इंडिया ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। आपको बता दें शुक्रवार को खेले गये मैच में कुछ समय के लिए खेल को रोकना पड़ गया था। क्योंकि मैच की पहली इनिंग के दौरान एक शख्स सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में घुस गया। तेज दौड़ लगाता हुआ युवक सीधे भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के पास पहुंच गया और उनके पैरों में जाकर  लेट गया।

बीच मैच में रोहित के पास पहुंचा फैन:

https://twitter.com/Im_Ravi_45/status/1461900264546324485?s=20

 

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बीच मैच में पहुंचे फैन का आभार व्यक्त किया और मैदान से बाहर जाने के लिए इशारा किया। इसी बीच सिक्योरिटी गार्ड भी मैदान में पहुंच गए थे। गार्ड्स ने फैन को पकड़ा और अपने साथ बाहर ले गए। वही क्रिकेट फैंस उस वाकिये की वीडियो को लगातार ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं।

पहले भी रोहित के साथ हो चुका है ऐसा वाकया: 

2018 में जब रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेल रहे थे। उस समय भी एक ऐसी घटना घटी थी। वह रोहित के पैरों में गिर गया और पैर छूने लगा। रोहित इससे थोड़ा असहज दिखे, बाद में उन्होंने उसे फैन को उठाया और बाहर भेज दिया। इससे पहले भी ऐसा किस्सा दिग्गज सचिन तेंडुलकर, सौरभ गांगुली, महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी घटित हो चुका है।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Cricket Fan breach securityFan tried to touch the feet of Rohit SharmaIndia vs New Zealand 2nd T20 match scheduleIndiavsNew ZealandIndvsNZ T20 Seriesrohit sharma fant20 cricket newsT20 seriesक्रिकेट अपडेटटी-20 क्रिकेट न्यूजटी-20 सीरीजफैन ने रोहित के पैर छूएभारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच का टाइमभारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीजमैदान में घुसा रोहित शर्मा का फैन"रोहित शर्मा का फैनलेटेस्ट क्रिकेट अपडेटलेटेस्ट स्पोर्ट्स अपडेटस्पोर्ट्स अपडेट
Comments (0)
Add Comment