फतेहपुर: गौशाला में सुरक्षित नहीं गौवंश, मृत पड़ी गायों को नोंच रहे जानवर

मामले में प्रधान की लापरवाही दिख रही है।

फतेहपुर–जिले में गौशाला cowshed में गाय सुरक्षित नहीं रह गईं हैं। गौशाला में मृतक पड़ी गाय को जानवर नोच नोच कर अपना पेट भर रहे हैं। मामले में प्रधान की लापरवाही दिख रही है।

पूरा मामला फतेहपुर जनपद के मडौली-किशनपुर का है । यहां गौशाला cowshed में मृतक पड़ी गायों पशु-पक्षी नोच-नोच कर खा रहे हैं। इस गौशाला में हो रही गायों की मौत से गौशाला में उनके पड़े शव सड़ रहे। बीमार गौवंशों को डॉक्टर समय से नहीं देखने आते हैं। जिस कारण गौवंशों की मौत हो रही है।

यह भी पढें-बलिया: जिला अस्पताल से कोरोना का संदिग्ध मरीज फरार, मचा हड़कंप

फतेहपुर जनपद के विकासखंड विजयीपुर के मडौली कस्बे मे प्रथामिक विद्यालय के पीछे स्थित कुछ महीने पहले ग्रामीणों के द्वारा गौशाला बनाई गई थी। परंतु मिली जानकारी के अनुसार इस गौशाला की देख रहे प्रधान के निगरानी में होती थी। परंतु ग्राम प्रधान की लापरवाही के चलते आज उस गौशाला में मृतक पड़ी गायों पशु-पक्षी नोच-नोच कर खा रहे हैं।

इस गौशाला में हो रही गायों की मौत से गौशाला में उनके पड़े शव सड़ रहे। बीमार गौवंशों को डॉक्टर समय से नहीं देखने आते हैं। जिस कारण गौवंशों की मौत हो रही है। इस पर गौशाला की बाउंड्री के बाहर से ही मरी हुई गायों का वीडियो बनाया गया, जिसमें साफ दिख रहा है कि भूख और बीमारी के चलते गौवंशों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है।

यह भी पढें-लखनऊ: जनेश्वर मिश्र पार्क(गोमतीनगर) में मिला कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज

इस पर गौशाला cowshed की बाउंड्री के बाहर से ही मरी हुई गायों का वीडियो बनाया गया। जिसमें साफ दिख रहा है कि भूख और बीमारी के चलते गौवंशों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है।

cowshed
Comments (0)
Add Comment