Corona संक्रमित महिला सिपाही की मौत, 4 दिन पहले बेटी को दिया जन्म

रिपोर्ट पॉजिटिव आने महिला के शव को कोई छूने के लिए तैयार नहीं है...

आगराः कोरोना (Corona) काल के बीच यूपी के आगरा जिले से दिल को झंझकोर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां कोरोना (Corona) संक्रमित एक महिला सिपाही की बुधवार को मौत हो गई। महिला ने चार दिन पहले ही एक बेटी को जन्म दिया था।

ये भी पढ़ें..UP के दोनों वीर शहीदों के घर तक लोक निर्माण विभाग द्वारा बनवाई जाएगी सड़कें

मौत के बाद आई रिपोर्ट में महिला पॉजिटिव पाई गई। हैरान करने वाली बात यह कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने महिला के शव को कोई छूने के लिए तैयार नहीं है। उसका शव दोपहर से ही घर के बाहर गाड़ी में पड़ा रहा।

कानपुर में तैनात थी…

बता दें कि महिला सिपाही विनीता चौधरी (27) कानपुर जिले के बिल्हौर थाने में तैनात थी। खबरों के मुताबिक, गर्भवती होने के कारण उसने 5 अप्रैल को छुट्टी ली थी। परिजनों के मुताबिक, बुधवार की सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में महिला पुलिसकर्मी का इलाज करने से इंकार कर दिया गया। जिसके बाद दोपहर को करीब 12.30 बजे उसकी मौत हो गई।

देश में मौत का आंकड़ा 1700 के पार…

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, यूपी में कोरोना (Corona) के कुल कंफर्म केसों की संख्या 3000 पहुंच चुकी है। जबकि मौत का आंकड़ा 53 हो गया है। वहीं देशभर में कोविड-19 के कुल मामले 55 हजार के पार पहुंच गए हैं। जबकि देशभर में मौत का आंकड़ा 1734 पहुंच चुका है।

ये भी पढ़ें..बेरहम चाचा ने भतीजी का रेता गला, 23 मई को थी शादी

agraCoronacorona upfemale soldier Death
Comments (0)
Add Comment