पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

खुदकुशी के समय लड़की से बात कर रहा था कांस्टेबल...

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद की रिजर्व पुलिस लाइन स्थित खाने की मेस के हॉल में एक सिपाही (कांस्टेबल) ने दोपहर के समय पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली है।

सूचना पाकर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों ने हॉल का दरवाजा तोड़कर फंदे से लटके सिपाही को नीचे उतारा। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

बंद मिला मेस का दरवाजा

मिली जानकारी के मुताबिक बागपत जिले के सिंघावली गांव निवासी हरीश कुमार पुत्र नेपाल सिंह पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर हाल ही में नया रिक्रूट हुआ था। शुक्रवार की दोपहर करीब 1:30 बजे जब मेस का हॉल खाली थी, उसी दौरान हरीश ने मेस में लगे पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पाकर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों को मेस का दरवाजा बंद मिला। जिसके बाद उन्हें दरवाजा तोड़कर हरीश को फंदे से नीचे उतारा और आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लड़की के कर रहा था वीडियो कॉलिंग बात

एसएसपी अजय कुमार पांडेय की मानें तो हरीश का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की शादी करने के लिए तैयार नहीं थी, जिस वक्त हरीश ने आत्महत्या की उस समय भी वीडियो कॉलिंग पर लड़की से बातचीत चल रही थी। मृतक आरक्षी के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने हरीश का मोबाइल जब्त कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking news of delhicorona newsCorona virusdelhi policedelhi police breakinglatest newspolice media newsupdated newsWhen 'little fairy' came to the house of Corona infected soldier and his wifeकांस्टेबल
Comments (0)
Add Comment