कांस्टेबल ने साथियो संग मिलकर किया महिला से दुष्कर्म, फिर अश्लील वीडियो बनाकर…

आरोपी कांस्टेबल को एसपी ने किया लाइऩ हाजिर, मामले की जांच शुरु

पुलिस कांस्टेबल ने 32 वर्षीय विवाहित महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। यही नहीं इसी वीडियो के जरिए कांस्टेबल ने अपने साथियों के साथ करीब तीन महीने तक दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें..बाबा के भेष में छुपा था 8 पुलिस वालों का हत्यारा, बताई चौकाने वाली वजह..

वहीं पीडित महिला 3 महीने प्रताड़ित होने के बाद जब थाने में रिपोर्ट दर्ज करवानी चाही तो उसे धक्के मारकर वहाँ से भगा दिया गया। आखिर में एसपी के पास गुहार लगाई, तब जाकर केस दर्ज हुआ।

आरोपी कांस्टेबल लाइऩ हाजिर

बता दें कि यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। जिले के रैणी थाने में 32 साल की विवाहित महिला से दुष्कर्म के आरोपी कांस्टेबल संजय कुमार को पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने लाइन हाजिर कर दिया है। महिला से दुष्कर्म के मामले की जांच राजगढ़ थानाधिकारी को सौंपी है।

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पीड़िता उनसे मिली थी, उसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है और आरोपी कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। दुष्कर्म की जांच राजगढ़ एसएचओ को सौंपी है जबकि अलग से उच्च स्तरीय जांच डीएसपी लक्ष्मणगढ़ को सौंपी है। जांच के बाद मामला दर्ज नहीं करने वाले एसएचओ ओर पुलिसकर्मियों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..सुशांत के वकील का बड़ा दावा, खुदकुशी नहीं बल्कि हुई थी हत्या, सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

cricketcrimeEntertainmentLive NewspoliticsTV ShowUttar Pradesh. Breaking NewsWorld Newsदुष्कर्मराजस्थानराजस्थान पुलिसरेप
Comments (0)
Add Comment