तीन राज्‍यों में करारी शिकस्‍त पर राहुल गांधी की पहली प्रतक्रिया आई सामने, जानें क्या कुछ कहा…

राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के चुनाव नतीजों की स्थित लगभग साफ हो चुकी है। मध्य प्रदेश में जहां बीजेपी ने सत्ता बरकरार रखी है, वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई है। हालांकि, तेलंगाना में कांग्रेस को जीत जरूर मिली है। चार राज्यों के नतीजे साफ होने के बाद कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम जनादेश को स्वीकार करते हैं।

राहुल गांधी आई प्रतिक्रिया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान का जनादेश हम विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं – विचारधारा की लड़ाई जारी रहेगी। तेलंगाना के लोगों को मेरा बहुत धन्यवाद – प्रजालु तेलंगाना बनाने का वादा हम ज़रूर पूरा करेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत और समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया।” तेलंगाना में कांग्रेस पहली बार सरकार बनाने जा रही है। इसपर उन्‍होंने कहा कि प्रजालु तेलंगाना बनाने का वादा हम जरूर पूरा करेंगे।

प्रियंका गांधी ने क्या कुछ कहां

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जहां विधानसभा चुनाव के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तेलंगाना में पार्टी की जीत को जनता की जीत बताया, वहीं उन्होंने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी जनता के फैसले को स्वीकार किया। उन्होंने कहा, ”तेलंगाना की जनता ने इतिहास रचा है और कांग्रेस पार्टी के पक्ष में जनादेश दिया है।

यह तेलंगाना की जनता की जीत है। यह राज्य की जनता और कांग्रेस पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की जीत है।” तेलंगाना के लोगों को हार्दिक बधाई।” -मेरे दिल की गहराई से धन्यवाद। कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में शांति, समृद्धि और प्रगति के लिए प्रतिबद्ध है। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पार्टी को विपक्ष की भूमिका सौंपी है। जनता का फैसला सिर माथे पर है।”

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpChhattisgarh election ResultsCongressCongress defeat in MPcongress leader reactionrahul gandhiRahul Gandhi on election resultsrahul gandhi reactionRajasthan election Results
Comments (0)
Add Comment