सरकार का बड़ा फैसला, 31 जुलाई तक संपूर्ण लॉकडाउन !

बिहार में 16 से 31 जुलाई तक रहेगा पूर्ण लॉकडाउन, कोरोना को देखते हुए नीतीश सरकार ने लिया फैसला

बिहार में किलर कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है जिसको देखते हुई नीतीश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. नीतीश सरकार ने बिहार में एक बार फिर से संपूर्ण लॉकडाउन करने का फैसला किया है. बिहार में अब 16 से लेकर 31 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन रहेगा. हालांकि इस दौरान सभी इमरजेंसी सेवाएं सुचारू रूप से जारी रहेंगी.

ये भी पढ़ें..यूपीः शराब को लेकर बड़ी खबर, जानें ‘मिनी लॉकडाउन’ के दौरान कब-कब और कैसे खुलेंगी दुकानें

बता दें कि बिहार सरकार ने यह फैसला मंगलवार को मुख्य सचिव दीपक कुमार की अध्यक्षता में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (सीएमजी) की बैठक के बाद लिया. फैसले से पहले मुख्य सचिव ने सभी जिलों के जिला अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समीक्षा बैठक की. इस बैठक में सभी जिलोंं के सिविल सर्जन भी उपस्थित रहे. लॉकडाउन लागू किए जाने की जानकारी डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने दी.

गौरतलब है कि प्रदेश में मंगलवार दोपहर ढाई बजे तक कुल संक्रमितों की संख्या 17421 हो चुकी है. जिनमें से 12364 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि 134 लोगों की मौत हो चुकी है. यानी बिहार में अब भी एक्टिव मरीजों की संख्या 4923 है.

ये भी पढ़ें..कोरोना को लेकर यूपी सरकार का बड़ा फैसला, अब इतने दिन रहेगा लॉकडाउन

Aamir Subhanibihar corona tallybihar corona updatebihar-newsCorona positiveCorona virusCovid-19LockdownPATNA NEWSPatna News Updateकोरोना वायरसपटना न्यूजबिहार कोरोनाबिहार न्यूजबिहार में कोरोना के मरीजलॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment