उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने का मामला,सीएम योगी ने शाम तक तलब की रिपोर्ट

90 फीसदी से ज्यादा जली गैॆंगरेप पी़डि़ता को डॉक्टरों ने दिल्ली ले जाने की दी सलाह

लखनऊ — उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने लखनऊ के कमिश्नर और आईजी को तत्काल घटनास्थल का निरीक्षण कर आज शाम तक अपनी रिपोर्ट उपलब्ध कराने का सख्त निर्देश दिए हैं. साथ ही अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया है कि पीड़िता को सरकारी खर्च पर हर संभव चिकित्सा दी जाए. इसके साथ ही सीएम योगी ने जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवई कर कोर्ट से प्रभावी दंड दिलाने के हर संभव कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए.

सीएम ने कहा प्रदेश की बहन बेटियों के सम्मान की रक्षा उत्तर प्रदेश सरकार का कर्तव्य है. दुष्कर्म की घटना सभ्य समाज पर कलंक है. ऐसे अनाचारियों के लिए समाज में कोई स्थान नहीं है. दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी तय है. ऐसे मामलों में प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही भी अक्षम्य है.

गौरतबल है कि उन्नाव के थाना बिहार क्षेत्र में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जला दिया गया था जो इस समय लखनऊ के सिविल अस्पताल में जिंदगी और मौत के जंग लड़ रही है.हालांकि डॉक्टरों ने लखनऊ के कमिश्नर से उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली ले जाने की सलाह दी है. डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता 90 फीसदी से ज्यादा जली हुई है.

Comments (0)
Add Comment