सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को किया तलब,हो सकती है बड़ी कार्यवाई

मंत्री स्वाति सिंह द्वारा कैंट सीओ पर मुकदमा नहीं लिखने के लिए दबाव डालने वाला ऑडियो हुआ था वायरल

लखनऊ — उत्तर प्रदेश के लखनऊ की सरोजनीनगर सीट से विधायक व मंत्री स्वाति सिंह को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने तलब किया है. बता दें कि मंत्री स्वाति सिंह कैंट सीओ बीनू सिंह को फोन पर मुकदमा नहीं लिखने के लिए दबाव डालने का ऑडियो वायरल हुआ था.जिसको लेकर सरकार की चारो तरफ किरकिरी हो रही है.

दरअसल मामले को गंभीरता से लेते हुए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार सुबह पांच कालिदास मार्ग स्थित कार्यालय पर मंत्री स्वाति सिंह को तलब किया और पूरे घटना क्रम पर रिपोर्ट भी मांगी है.आपको बता दें कि मंत्री स्वाति सिंह और कैंट सीओ बीनू सिंह की फोन पर बातचीत का ऑडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था. जिसमें स्वाति सिंह फोन पर सीओ से मुकदमा हटाने को कह रही है. जिसमें साफ तौर पर सुना जा सकता है कि किस प्रकार FIR लिखने पर नाराज हो रही हैं और कह रही हैं कि एक दिन आकर बैठ लीजिएगा अगर यहां काम करना है तो.

वायरल ऑडियो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गया है. सीएम योगी ने इस पूरे प्रकरण में मंत्री स्वाति सिंह को तलब किया और उनसे रिपोर्ट मांगी है. मंत्री स्वाति सिंह ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी सफाई भी पेश की है. हालांकि इस पूरे में मामले में डीजीपी ने एसएसपी से रिपोर्ट मांगी है.

cm yogiSwati Singh
Comments (0)
Add Comment