होली के रंग में रंगे सीएम योगी,लड्डूमार होली खेलने पहुंचे बरसाना

मथुरा — यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ लड्डू होली में भाग लेने के लिए मंगलवार को राधारानी के गांव बरसाना पहुंचे । यहां उन्होंने सबसे पहले श्री राधा रानी के दर्शन किए। सीएम योगी ने मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना कर राधारानी का आशीर्वाद लिया।इसके बाद पर्यटक सुविधा केंद्र का लोकापर्ण किया। वहीं मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान राधारानी मंदिर में श्रद्धालुओं का प्रवेश रोक दिया गया था।

गो अस्पताल का किया लोकार्पण

इसके बाद सीएम योगी राधा बिहारी इंटर कॉलेज के लिए रवाना हो गए। यहां रंगोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां मुख्यमंत्री का संतों ने स्वागत किया। कार्यक्रम में प्रदेशभर से लोक कलाकार बुलाए गए थे। योगी पांच घंटे से अधिक मथुरा जिले में रहे। इस दौरान उन्होंने बरसाना में गो अस्पताल का लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम योगी के साथ प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी और पर्यटन मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी भी मौजूद रहे।

बरसाना में लड्डूमार होली की धूम

राधारानी का गांव बरसाना होली के रंग में सराबोर रहा। लठामार होली से पहले श्रीजी मंदिर में शाम को अनूठी लड्डू होली खेली गई। जिसे देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। हालांकि लड्डू होली में मुख्यमंत्री योगी भी शामिल नहीं हुए। बरसाना की लड्डू होली में उमड़ने वाली राधारानी के भक्तों की भीड़ और मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए चौकस इंतजाम किए गए।

Comments (0)
Add Comment