एक फिर ममता हुई शर्मसार, नवजात को डिब्बे में बंद कर नाले में फेंका

कूड़े बीनने वालों ने डिब्बा खोला तो कपड़े में लिपटा मृत मिला नवजात

बहराइच — जिले में ममता व मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक नवजात को डिब्बे में बंद कर राजकीय इंटर कालेज के सामने कलयुगी मां ने फेंक दिया। सूचना मिलनेे पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। मासूम की मौत हो चुकी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दरगाह शरीफ थाना अंतर्गत शहर के अति व्यस्ततम इलाके ट्रांसपोर्ट लाइन के निकट राजकीय इंटर कालेज के सामने सूखा नाला है। नाले के करीब ही शुक्रवार की दोपहर कुछ लोगों ने एक डिब्बा पड़ा हुआ देखा। इस डिब्बे को कुछ कूड़े बीनने वाले बच्चों ने खोला तो उसके अंदर कपड़े में लिपटा हुआ एक मृत नवजात पड़ा था। जिसकी सूचना मिलते ही आसपास के लोग काफी संख्या में एकत्र हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना पाते ही प्रभारी निरीक्षक डीके श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। पुलिस बल ने नवजात के बारे में जानकारी एकत्र करने का प्रयास किया। लेकिन किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नवजात को रात में किसी के द्वारा फेंका गया है। एक दिन का नवजात लग रहा है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

bahraichनवजात का मिला शव
Comments (0)
Add Comment