बारहवीं की छात्रा ने स्कूल में पेट्रोल छिड़ककर खुद को लगाई आग

बुरी तरह से झुलसी छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है,पुलिस जांच में जुटी

बलिया — यूपी के बलिया में बारहवीं की छात्रा ने स्कूल में ही अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगा लिया। बुरी तरह से झुलसी छात्र को स्कूल के स्टाफ ने जिला चिकित्सालय पहुँचाया जहां से उसे वाराणसी के लिए रैफर कर दिया गया। छात्रा ने आग लगाई या किसी हादसे का शिकार हुयी इन तमाम नजरियों पर पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी हुई है।

बलिया जनपद के सुखपुरा थाना अंतर्गत दुर्गिपुर गाँव में जयनारायण इण्टर कालेज के बारहवीं कक्षा में पढने वाली एक छात्रा ने खुद के उपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा लिया। छात्रा की चीख-पुकार सुनते ही स्कूल के स्टाफ ने जलती हुई छात्रा की आग को किसी तरह बुझाया और जिला चिकित्सालय पहुँचाया जहा चिकित्सको ने हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। गम्भीर रूप से जली हुई छात्रा के पड़ोसियों का कहना है की उन्हें नहीं पता की ये आग उसने क्यों लगाई।

दरअसल जयनारायण इण्टर कालेज में हर रोज की तरह प्रार्थना शुरू हुई। प्रार्थाना के बाद सभी लड़किय अपने कक्षा के तरफ जाने लगी। इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य का कहना है की खुद को आग के हवाले कर देने वाली छात्रा क्लास में न जाकर कालेज के छत पर पहुँच गयी। 200 एमएल की शीशी में पेट्रोल भर कर लायी छात्रा ने खुद को ही आग लगा दिया।चीख पुकार सुनते ही छात्रा को जलते हुए जिसने भी देखा वो आग बुझाने के लिए दौड़ पड़ा।

बाइक चलाकर स्कूल आने वाली छात्रा के सामने ऐसी कौन सी मज़बूरी थी की उसने खुद को आग के हवाले कर दिया या फिर स्कूल में ही वो किसी हादसे का शिकार हो गयी ये अभी जाँच का विषय है। हालाकि मौके पर पहुंचे बलिया के एडिशनल एसपी का कहना है की छात्रा ने आग क्यों लगाई इस बात की हर एंगल से जाँच की जा रही है जब की छात्रा ने स्वीकार किया है की उसने खुद ही आग लगाई है।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी,बलिया)

balliyanewsStudent fire
Comments (0)
Add Comment