कारगिल विजय दिवस पर नौनिहालों ने शहीदों को कुछ इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि…

फतेहपुर के चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल में कारगिल विजय दिवस के अवसर पर सोशल डिस्टेंसिग का ध्यान रखते हुए स्कूल के बच्चों ने जिसमें कक्षा 12 के अनिकेत भदौरिया, महक , अभय, कक्षा 11 की हिमांशी ,खुशी दीक्षित ,आकांक्षा , श्वेता सिंह, श्रद्धा पांडेय , कक्षा 10 की वैभवी श्रीवास्तव ,अर्णव वर्मा कक्षा-7, ओम कक्षा -7,वेदिका विलास कक्षा 6 ,अनुष्का साहू कक्षा 6, आराध्य वर्मा कक्षा 3 ,तनिष्क गुप्ता कक्षा 1 के द्वारा शहीदों की शहादत पर मोमबत्ती जलाकर उनको श्रद्धांजलि दिया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने कविता कहानी के माध्यम से संदेश भी दिया।

यह भी पढ़ें-मन की बात कार्यक्रम में बोले PM मोदी,- ‘कारगिल युद्ध कभी नहीं भूल सकता भारत’

वही कहा कि अमर शहीदों की कुर्बानियों को बेकार नहीं जाने देंगे। इस दौरान अपने प्राण भी कुर्बान करने का दृढ़ संकल्प लिया और देश के लिए अपना उत्कृष्ट योगदान देने की प्रतिज्ञा की।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक सुनील श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव,डायरेक्टर मिस प्राची श्रीवास्तव, प्रधानाचार्या मिस वंदना सिंह, वरिष्ठ शिक्षकों में तबस्सुम सिद्दीकी अनिता ,स्वप्ना,सुरभि प्रियांश,अनुज, श्याम साहनी आदि ने बच्चों के उदगारों, कविताओं , रचना लेखन,वीडियो आदि की सराहना करते हुए बच्चों से उनके संकल्प को पूर्ण करने का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

childrenchildren public schoolfatehpur districtKargil Vijay Daymartyrsprachi shrivastavatribute
Comments (0)
Add Comment