संतान की चाह ने दंपति को बनाया हैवान, 7 साल की बच्ची का गैंगरेप, हत्या के बाद खाया कलेजा…

कानपुर में संतान की चाह में दंपति तांत्रिक के कहने पर अनुष्ठान के लिए 7 साल की बच्ची की हत्या कर उसका कलेजा निकाल था...

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक दंपति ने अपनी संतान की चाह में एक 7 साल की बच्ची का सामूहिक दुष्कर्म किया, इसके बाद तांत्रिक के कहने पर मासूम की हत्या कर दी, इसके बाद इंसान से हैवान बने पति-पत्नि ने बच्ची का कलेजा निकाल लिया ।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

दंपत्ति पर होगी NSA के कार्रवाई

बता दें कि ये सनसनीखेज वारदात बीते साल नवंबर 2020 में कानपुर के घाटमपुर इलाके में दीपावली के दिन हुई थी। इस मामले में ताजा अपडेट के मुताबिक पुलिस ने मासूम की हत्या करने वाले दंपति समेत चार आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून यानि NSA के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस के मुताबिक एक दंपत्ति परशुराम और उनकी पत्नी सुनैना ने बच्चे की चाह में तांत्रिक के कहने पर ये दिल दहला देने वाला अपराध किया था। पति-पत्नि और इनके दो सहयोगियों ने दिवाली के दिन अमावस्या की रात को एक अनुष्ठान कर मासूम की हत्या कर उसका कलेजा निकाल लिया था।

बच्ची के शरीर के कई अंग थे गायब

शुरुआती जांच में ये बात सामने आई थी कि दो युवकों ने बच्ची का दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। हालांकि बच्ची के शरीर के कई अंग गायब थे। इस संबंध में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही थी। पुलिस की सख्ती के आगे युवक अंकुल टूट गया और अपने नि:संतान चाचा परशुराम और चाची सुनैना के कहने पर मानव बलि अनुष्ठान के तहत अपने दोस्त वीरन के साथ मिलकर मासूम की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

एक हजार के रुपये के लिए किया था घिनौना काम

आरोपी अंकुल ने बताया कि उसने नशे की स्थिति में अपने दोस्त की सहायता से मासूम की हत्या की थी। आरोपी ने बताया कि उसके चाचा और चाची ने उन्हें 1,000 रु दिए थे, चाचा के कहने पर उसने अपने पड़ोसी की 7 साल की बच्ची का अपहरण करने और उसकी बलि देने और दीपावली की रात उसके कलेजा समेत कई अंगों को लाने के लिए कहा था। पुलिस ने कहा कि मानव बलि इसलिए दी गई, ताकि उनकी शादी के 21 साल बाद भी संतान नहीं हुई थी।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

After murderate liverChildbirthGangrapeInnocent gang rapekanpurKanpur DMKanpur Latest News HindiKanpur NewsKanpur Policelatest newsmurderNational Security LawnsaUP policeuttar pradeshUttar Pradesh newsWitchcraftकानपुर की लेटेस्ट न्यूज हिन्दीकानपुर न्यूजकानपुर पुलिसगैंगरेपमासूम से गैंगरेपसंतान की प्राप्तिहत्याहत्या के बाद खाया कलेजा
Comments (0)
Add Comment