Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 11 जवान शहीद

छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के दंतेवाड़ा के अरनपुर में बड़ा नक्सली हमला हुआ। यहां फोर्स को लेकर जा रहे डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (DRG) के वाहन को नक्सलियों ने अपना निशाना बनाया। उन्होंने योजना के तहत वाहन पर आईईडी से हमला किया। इस हमले में 11 जवान शहीद हो गये। शहीद होने वालों में 10 डीआरजी जवान और एक ड्राइवर शामिल है। बताया जा रहा है कि अभी भी वहां मुठभेड़ जारी है।

ये भी पढ़ें..यूपीः डिप्टी CMO का होटल के कमरे में फंदे से लटकता मिला शव, मचा हड़कंप

घटना की जानकारी होने पर मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को रवाना किया गया है। बस्तर आईजी सुंदर राज पी. ने नक्सली हमले और जवानों की शहादत की पुष्टि की है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस नक्सली हमले में 11 जवानों के शहीद होने पर शोक जताया है।उन्होंने कहा कि यह बेहद दुखदायी है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी पूरी संवेदनाएं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि नक्सलियों में लड़ाई अब अंतिम दौर में है। जल्द ही योजनाबद्ध तरीके से नक्सलियों को समाप्त कर दिया जाएगा।

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बात कर घटना की जानकारी हासिल की। उन्होंने दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर में नक्सली हमले में वीरगति को प्राप्त 10 डीआरजी (डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड) जवानों की जानकारी ली। उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

11 जवान शहीदantewada IED BlastBhupesh BaghelChhattisgarh Naxal AttackDantewada IED Blast LiveDantewada IED Blast NewsLive: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमलामुठभेड़ जारी
Comments (0)
Add Comment