आपसी भाईचारे के साथ मिलजुल कर मनाये होली–डीएम शम्भू कुमार

बहराइच — जनपद में रंगों का त्यौहार होली, शान्ति पूर्ण माहौल में मनाये जाने के लिए कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी शम्भु कुमार की अध्यक्षता में आयोजित जिला शान्ति समिति की बैठक अत्यन्त सौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुई। जिला प्रशासन के साथ-साथ मौजूद सभी संभ्रान्त नागरिकों ने आशा व्यक्त की कि पूर्व वर्षों की भांति इस वर्ष भी जनपद में होली का त्यौहार मिसाली भाई-चारे के साथ मनाया जायेगा। बैठक के दौरान जहाॅ मौजूद लोगों ने डा. मोहम्मद आलम सरहदी की ओर से लायी गयी गुझियों का आनन्द लिया ।

बैठक के दौरान केन्द्रीय होली समिति के अध्यक्ष दीपक सोनी उर्फ दाऊजी ने सभी मौजूद लोगों को होली की बधाई देते हुए जिला प्रशासन से होलिका दहन स्थलों, घण्टाघर पार्क सहित सम्पूर्ण नगर क्षेत्र की समुचित साफ-सफाई, प्रकाश एवं जल की समुचित व्यवस्था कराए जाने तथा त्यौहार के अवसर पर निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराए जाने का सुझाव दिया।

जबकि पं. हनुमान प्रसाद शर्मा, सुधाकर मिश्रा, मनोज गुप्ता, श्रीमती निशा शर्मा, कारी ज़ुबेर अहमद, डाॅ. मोहम्मद आलम सरहदी सहित अन्य वक्ताओं ने भी त्यौहार के अवसर पर बिजली, पानी, साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था कराये जाने के सुझाव देते हुए जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि पूर्व के वर्षों की भांति इस वर्ष भी जनपद में रंगो का त्यौहार आपसी भाई-चारे के साथ मनाया जायेगा।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment