हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पति पर केस दर्ज, लगे गंभीर आरोप

शिकायत में आरोप वीर साहू 60-65 लोगों के साथ बायपास पर इकट्ठा हुए थे...

अपने ठुमकों से लोगों को दिवाना बनाने वाली हरियाणवी गायिका व डांसर सपना चौधरी की पारिवारिक जिंदगी मं उथल- पुथल शुरू हो गई है। पहले गुपचुप शादी और उसके बाद अचानक मां बनने की खबर सुनाकर अपने चाहने वाले को हैरत में डालने वाली सपना के पति वीर साहू पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें..दुष्कर्म मामले में दो पुलिसकर्मियों पर हुई बड़ी कार्रवाई

ये है पूरा मामला…

बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ कोविड-19 की गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने के मामले में हरियाणा के मेहम पुलिस स्टेशन में एक शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की गई है। इस दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक 12 अक्टूबर को वीर साहू ने मेहम चौबी प्लेटफॉर्म पर अपने सपोर्टर्स के साथ इकट्ठा होने का फैसला किया था जिसके लिए उन्होंने कोई इजाजत नहीं ली थी। वहां पर उनके साथ 15-18 कारें भी थीं।

60-65 लोगों हुए थे इकट्ठा…

हालांकि उन्हें पता चल गया कि रास्ते में पुलिस मौजूद है और इतने लोगों को इकट्ठा होने की इजाजत नहीं मिलेगी। इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों के साथ रास्ता बदल लिया और फरमाना बायपास की तरफ चले गए। इस शिकायत में ये भी लिखा है कि वीर साहू 60-65 लोगों के साथ बायपास पर इकट्ठा हो गए थे।

शिकायत में लिखा गया है कि चूंकि किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था इसलिए वे कोरोना वायरस को फैलाने की कोशिश कर रहे थे। इस शिकायत के आधार पर वीर साहू के खिलाफ आईपीसी की धारा 188/34 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धारा 51बी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

किसी शख्स के साथ हुई थी अनबन

बताया ये भी जा रहा है कि वीर साहू की किसी शख्स के साथ अनबन हो गई थी। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। इसी कारण फरमाणा बाइपास जुलाना रोप पर पचास से साठ युवक वीर साहू के समर्थन में एकत्रित हुए थे।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

police caserohtak policesapna chaudharySapna Choudharysapna choudhary babysapna choudhary husbandSapna Choudhary husband Veer SahuVeer Sahu
Comments (0)
Add Comment