पीएम मोदी के खिलाफ बयान देने वाले अभिनेता प्रकाश राज के खिलाफ मामला दर्ज

न्यूज डेस्क — इन दिनों पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर है. उनके खिलाफ राहुल गांधी ही नहीं बल्कि अन्य पार्टियों के नेता भी बयानबाजी करने से बाज नही आ रहे है. इन्ही लोगों में शामिल है अभिनेता—राजनेता प्रकाश राज का नाम. उनके साथ युवा नेता जिग्नेश मेवाणी भी शामिल हैं.

इन दोनों के खिलाफ भाजपा ने शिकायत दर्ज करवाई है. इन पर आरोप लगाया गया है कि पीएम मोदी और पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी.एस. येदियुरप्पा के लिए दोनों ने असभ्य और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया.शिकायत पत्र में लिखा गया है कि, ‘बेंगलुरु में 29 अप्रैल को आयोजित एक कार्यक्रम में जिग्नेश मेवाणी ने अपने भाषण में हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को लूटने वाला एक कॉर्पोरेट सेल्समैन बताया है.’ इसके साथ ही पत्र में मेवाणी और अभिनेता प्रकाश राज पर यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पीएम व बी.एस. येदियुरप्पा की छवि को लगातार नुकसान पहुंचा रहे हैं.

बता दें कि शिकायत में वरिष्ठ नेता ए.के.सुबैया के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की गई है, जिन्होंने कहा था कि कर्नाटक चुनाव के नतीजे आने के बाद येदियुरप्पा भाग जाएंगे.गौरतलब है कि कर्नाटक की 224 विधानसभाओं के लिए 12 मई को चुनाव होने हैं. परिणाम 15 मई को घोषित किये जाएंगे.

Comments (0)
Add Comment