गर्भवती महिला की डिलीवरी कराने जा रही कार ट्रक से भिड़ी,चार की मौत

आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर खंदौली थाना इलाके के पिलीपोखर गांव के पास शनिवार तड़के हुआ हादसा

आगरा — ताज नगरी में शनिवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके परही मौत हो गई।दरअसल आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर खंदौली थाना इलाके के पिलीपोखर गांव के पास शनिवार तड़के एक तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । जबकि एक अन्य महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार खंदौली थाना इलाके के पिलीपोखर गांव के पास एक मारुति कार ट्रक में घुस गई। कार सवार सभी लोग महिला की डिलीवरी के लिए ले जा रहे थे। इस हादसे में कार सवार दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गर्भवती को पुलिस ने गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

बता दें कि हाथरस के विसावर निवासी रूपेश अपनी पत्नी सीमा के प्रसव पीड़ा होने की वजह से, अमित, सत्यप्रकाश, विद्या देवी और मीरा के साथ प्रसव कराने के लिए मारुति 800 कार से आगरा जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार चलते ट्रक में घुस गई। इस हादसे में रूपेश, अमित, विधावती और मीरा चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रसव पीड़िता सीमा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगराचार की मौतसड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment