Captain Miller: इंतजार खत्म , ‘कैप्टन मिल्लर’ का धमाकेदार ट्रेलर जारी

Captain Miller: साउथ स्टार धनुष की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कैप्टन मिल्लर’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. यह फिल्म निर्देशक अरूण माथेश्वरन द्वारा निर्देशित की गयी है. इस फिल्म में धनुष के साथ शिव राजकुमार, प्रियंका मोहन, सुदीप किशन, विनोथ किशन , नासर, एडवर्ड सोनेनब्लिक और कई कलाकार नजर आने वाले है.

आपको बता दें कि, बीते कुछ दिन पहले फिल्म मेकर्स ने फिल्म के रिलीज होने की तारीख का खुलासा किया था, जिसमें बताया गया था यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है. बीती 6 जनवरी को मेकर्स ने यूट्यूब चैनल पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखी फिल्म की शानदार झलक देखकर फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ गया है.

PM मोदी पर मालदीव की मंत्री की विवादित टिप्पणी पर बढ़ा विवाद, विरोध के बाद बैकफुट पर सरकार

Captain Miller फिल्म के 2 मिनट 54 सेकंड का ट्रेलर ने पूरे देश में धूम मचा कर रख दिया है. ट्रेलर में आजादी से पहले का भारत दिखाया गया है, जहां अंग्रेजों का शासन चलता था. धनुष, कैप्टन मिलर उर्फ ईसा का किरदार निभा रहे हैं. जैसा कि पहले ही फिल्म के टीज़र में दिखाया गया था. वह एक विद्रोही नेता के खिलाफ लड़ रहे हैं जो उनके गाँव को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा है.

धमाकेदार है कैप्टन मिल्लर ट्रेलर

ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि, अलग – अलग वर्ग के लोग इस किरदार को अलग – अलग तरह से समझ रहे हैं. जहां, अंग्रेजों के लिए वह डाकू और अपराधी है, वहीं स्थानीय लोगों के लिए गद्दार है. धनुष का किरदार बताता है कि, जो जैसा उनके साथ करेगा, उसे उसी तरह का जवाब मिलेगा. ट्रेलर से यह भी समझ आता है कि, वहां किसी तरह का खजाना है, जिसकी सुरक्षा इलाके वाले कर रहे है, जिसे कॉलोनाइजर लूटना चाहते थे, कहानी इन्ही सबके ईर्द – गिर्द घूमती है.

जानें कब रिलीज होगी फिल्म ?

ट्रेलर में प्रशंसकों को शिव राजकुमार, प्रियंका मोहन, सुदीप किशन और विनोथ किशन की एक झलक भी मिलती है, जो फिल्म में कई अलग-अलग भूमिकाओं में अभिनय कर रहे हैं. फिल्म की कहानी बताने के बजाय ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. 12 जनवरी को फिल्म आने के बाद ही इसका विस्तार और कहानी क्या कहती है पता चलेगा.

स्टार -स्टडेड कलाकारों के अलावा, ‘कैप्टन मिल्लर’ में एक टैलेंटेड क्रू भी है, जीवी प्रकाश कुमार ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि सिद्धार्थ नुनी ने फिल्म में कैमरा संभाला है. इसके अलावा, नागूरन रामचंद्रन ने फिल्म की एडिटिंग का ध्यान रखा है. फिल्म को सत्य ज्योति फिल्म्स के बैनर तले सेंथिल और अर्जुन त्यागराजन ने बनाया है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Captain MillerCaptain Miller release dateCaptain Miller TrailerCaptain Miller Trailer videoDhanush Captain MillerDhanush Captain Miller Trailer OutDhanush look in Captain MillerDhanush new Captain Miller
Comments (0)
Add Comment