26 घंटे से भूख प्यास से तड़प रहे यात्री,बस को एआरटीओ ने किया सीज

बस को छोड़कर चालक गायब हो गया है।

कानपुर प्रयागराज हाईवे में फतेहपुर जनपद के जहानाबाद विधानसभा के औंग थाने के सामने खड़ी सीज बस के यात्री 26 घंटे से भूख प्यास से बेहाल है ।दिल्ली से पटना जा रही बस में पचासी यात्री सवार थे ।

यह भी पढ़ें-नए किसान कानूनों के अमल पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक !

यूपी का रोड टैक्स जमा ना होने की वजह से एआरटीओ फतेहपुर ने सीजकर थाने के सामने हाईवे में खड़ा करा दिया है। बस में बिहार जा रहे सीतामढ़ी के गणेश महतो ने बताया आनंद विहार दिल्ली से वैशाली टूरिस्ट बस सर्विस दलालों के माध्यम से सीट बुक कराया था ।25 सो रुपए किराए की अदायगी काउंटर पर ही ले ली गई थी। बुधवार शाम 6 बजे सीज होने पर पर बस को छोड़कर चालक राजू पंजाबी गायब हो गया है।

इलाहाबाद और बनारस के 41 यात्रियों को बाकी भुगतान दे दिया गया है। वह चले गए हैं 44 लोग बंगाल, पटना ,पुरलिया, झारखंड केहैं ।जिसमें 7 महिलाएं और 8 बच्चे भी हैं। 26 घंटे से बस में बैठे हुए हैं ।आरा जनपद झारखंड के अनिल ने बताया हम लोगों ने 112 नंबर पर भी सूचना दी थी। थाना पुलिस भी हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। हम लोगों को भूख प्यास और सर्दी से दो चार होना पड़ रहा है। बिहार पुर लिया की विधानपुर की दिलशाना आरा सोनपुर की पार्वती देवी बच्चों के साथ परेशानी का सामना कर रही है।

थाना अध्यक्ष केशव वर्मा ने बताया बस को सीज करने के बाद एआरटीओ को यात्रियों के गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था करनी चाहिए। मैंने दिल्ली आनंद विहार हेड ऑफिस से बात किया है ।बस आ रही है इनको व्यवस्थित भेजा जाएगा। इनके खाने और पीने की व्यवस्था कराई गई है।

Allahabadbusceasedpassengertoll taxtouristup news
Comments (0)
Add Comment