होनहार छात्रा सुदीक्षा मौत मामले में DM का बड़ा खुलासा..

सुदीक्षा अमेरिका के बॉब्सन कालेज में भारत सरकार के खर्च पर पढ़ रही थी

रिपोर्ट-कपिल सिंह 

यूपी के बुलंदशहर में अमेरिका से स्वदेश लौटी होनहार छात्रा की मनचलों की छेड़खानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई। छात्रा अमेरिका के बॉब्सन कालेज में भारत सरकार के खर्च पर पढ़ रही थी और HCL की तरफ से पिछले साल छात्रा सुदीक्षा भाटी को 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलर शिप दी गयी थी। फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें..नहर मे डूबे मासूम का शव बरामद,जाम लगा कर ग्रामीणों ने की ये मांग

डीएम का बड़ा खुसाला…

वहीं इस मामले में बुलंदशहर के डीएम रविंद्र कुमार ने आज बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि ये दुर्घटना का मामला है और बाइक सुदीक्षा का चचेरा नाबालिग भाई निगम चला रहा था और उन्होंने हैलमेट नहीं पहना हुआ था।लड़का बाइक को संभाल नहीं पाया और आगे खड़ी बाइक से उनका वाहन टकरा गया जिसके बाद सुदीक्षा बाइक से गिर गई और उसके सिर में चोट लगी. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

गौरतलब है कि बुलंदशहर की होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी जिसकी आज 2  बाइको की भिंड़त से सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गयी, जब बुलट सवार कुछ युवक बाइक पर बैठी छात्रा से फ़्लर्ट कर छेड़छाड़ कर रहे थे आरोप है कि फ़्लर्ट के दौरान बुलट सवार युवक  बार-बार बाइक को ओवरटेक कर रहे थे, कि उसी दौरान मनचलों से बचने के चक्कर में सड़क हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गयी।

अमेरिका में स्कॉलरशिप पर गई थी सुदीक्षा

बता दे कि गौतमबुद्धनगर के दादरी में रहने वाली होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी ने पिछले साल इंटरमीडिएट में बुलंदशहर जनपद को टॉप  किया था और HCL द्वारा 3 करोड़ 80 लाख रुपये की स्कॉलरशिप दिए जाने के बाद सुदीक्षा भाटी अमेरिका में उच्च शिक्षा ग्रहण करने चली गई थी ।

सुदीक्षा के परिजनों की मानें तो कोरोना के चलते सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी और आज अपने ही चाचा के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मामा से मिलने जा रही थी, क्योंकि कुछ दिन बाद उसे वापस अमेरिका पढ़ाई के लिए लौटना था मगर उसे क्या पता था कि आज हादसे में उसकी मौत हो जाएगी और फिर वह कभी अमेरिका नहीं जा पाएगी।

ये भी पढ़ें..यूपी में बिजली कटौती पर नया नियम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

hcl scholarshipsudeeksha bhatisudiksha bhatiudikshaup bulandshahr newsvidyagyan bulandshahrvidyagyan school bulandshahr
Comments (0)
Add Comment