भाई ने बहन को बनाया अपनी हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिफ्तार

आज कल दुनिया में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना आये दिन सुनने, पढ़ने को मिल ही जाता है। ऐसे ही भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है।

आज कल दुनिया में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना आये दिन सुनने, पढ़ने को मिल ही जाता है। ऐसे ही भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, एक भाई ने अपनी बहन को हवस का शिकार बना डाला। घटना को अंजाम देने के बाद भाई घर से फरार हो गया। वही घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म:

घटना की जानकारी के मुताबिक घर में अकेली बहन के साथ गोद लिए भाई ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता ने करीब बीस साल पहले उसे गोद लिया था। वही कुछ दिनों बाद पीड़िता के पिता का निधन हो गया और मां ने दूसरी शादी कर ली। वही पिता के निधन के बाद आरोपी परिवार से अलग रहने लगा। फिर एक दिन अचानक आरोपी घर आया और पीड़िता की मां घर पर नहीं थी। मौका पाकर उसने पीड़िता से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

घर लौटने पर पीड़िता की हालत गंभीर देख कर उसको अस्पताल में भर्ती कर घटने के बारे में पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दिया। वही पुलिस ने देर रात छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

ये भी पढ़ें.. अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

ये भी पढ़ें..भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटी की पहले झलक, शेयर की लाडली की तस्वीर 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

brother did rapehindi newsNews in HindiRajasthan crime newsrajasthan rapesriganganagar rajasthanभाई ने किया रेपराजस्थान क्राइम न्यूजराजस्थान रेपश्रीगंगानगर राजस्थान
Comments (0)
Add Comment