मंडप में दूल्हे का इंतज़ार करती रही दुल्हन, जानें ऐसा क्या हुआ जो बारात लेकर नहीं पहुंचा दूल्हा

एक पिता ने अपनी बेटी की शादी का आयोजन बड़े ही धूम-धाम से किया, लेकिन शादी वाले दिन बारात ही दरवाजे पर नहीं पहुंची।

आज कल शादी से जुड़े कुछ ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाते हैं। एक पिता ने अपनी बेटी की शादी का आयोजन बड़े ही धूम-धाम से किया, लेकिन शादी वाले दिन बारात ही दरवाजे पर नहीं पहुंची। वहीं बाद में पता चला कि वे जिस लड़के के साथ अपनी लाड़ली की शादी करने वाले थे वह तो पहले से ही शादीशुदा है। दरअसल, एक लड़की दुल्हन के जोड़े में सज-धज कर दूल्हे का इन्तजार करती रह गई लेकिन वह बारात लेकर वहां न पहुंच सका।  फिर पता चला कि लड़का पहले से ही शादीशुदा है।

सज-धज दुल्हन करती रही दूल्हे का इंतजार:

दरअसल, यह मामला यूपी के श्रावस्ती के महरौली रामपुर ककरा का है। यहां बीती रात दुल्हन हाथों में मेहंदी रचा दूल्हे का इंतज़ार करती रह गई। लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। फिर उसके बाद दुल्हन के परिवार वालों को जिसके बारे में पता चला तो सबके होश उड़ गए। दरअसल जिस सुजीत नाम के लड़के उसकी शादी होनी थी वह पहले से ही शादीशुदा था। उसने दिल्ली में एक लड़की से कोर्ट मैरिज पहले से ही कर रखा था।

पहले से विवाहित था दूल्हा:

वहीं जब उस लड़की को पता चला उसका पति दूसरी शादी कर रहा है तो वह श्रावस्ती पहुंची और उसने थाने में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को कस्टडी में ले लिया था। जिस वजह से सुजीत दूल्हा बन कर दुल्हन के घर नहीं पहुंच सका। वहीं सुजीत और उसके परिवार वालों ने दुल्हन के परिवार वालों को धोखे में रखकर लाखों रुपए खर्च करा दिए। ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BridegroommarriageshravastiUP AdministrationUP police
Comments (0)
Add Comment